Hindi News »Rajasthan »Shahpura» धोखाधड़ी के आरोपी देवली के पूर्व पालिकाध्यक्ष के बेटे को जेल भेजा

धोखाधड़ी के आरोपी देवली के पूर्व पालिकाध्यक्ष के बेटे को जेल भेजा

भास्कर संवाददाता | हनुमाननगर पुलिस ने देवली के पूर्व पालिकाध्यक्ष आत्माराम जैन के बेटे को दो वर्ष पुराने...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 15, 2018, 06:15 AM IST

भास्कर संवाददाता | हनुमाननगर

पुलिस ने देवली के पूर्व पालिकाध्यक्ष आत्माराम जैन के बेटे को दो वर्ष पुराने धोखाधड़ी के मामले में शनिवार को गिरफ्तार कर सोमवार को जहाजपुर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया। इसी मामले में नसीराबाद निवासी रामराय और रामराय की प|ी भंवरी देवी ने शाहपुरा कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की। जिसे कोर्ट ने खारिज कर दी।

थाना प्रभारी भूपेश शर्मा ने बताया कि शास्त्री नगर थाना दादाबाड़ी कोटा के जम्बू कुमार पुत्र कन्हैयालाल जैन ने 5 अप्रैल 2016 को हनुमाननगर थाने में मामला दर्ज कराया कि देवली निवासी सुनील कुमार पुत्र आत्माराम जैन उसका पुराना परिचित है। सुनील ने ही नसीराबाद के राम राय तथा उसकी प|ी भंवरी देवी से उसकी मुलाकात कराई। हनुमाननगर के ऊंचा गांव में स्थित दो बीघा व्यवसायिक एवं आवासीय रूपांतरित भूमि को बेचने की पेशकश की। जम्बू जैन ने जमीन देखी और सौदा 16 लाख में तय किया। सौदे अनुसार जंबू जैन ने 6 अप्रैल 2013 को डीडी 11 व 5 लाख का भुगतान कर दिया। दो अलग-अलग सौदे में भंवरी ने एक बीघा 2 बिस्वा जमीन का बेचान 11 लाख में कर उसका इकरारनामा नोटरी पब्लिक से तस्दीक करा दिया। 8 अप्रैल 2013 को मुख्तारनामा व वसीयतनामा भी भंवरी देवी और राम राय तथा सुनील जैन स्वयं के फोटो लगाकर नोटरी के समक्ष हस्ताक्षर कर दस्तावेज जम्बू जैन को सौंप दिए। भू-परिवर्तन के कागज जब जम्मू जैन ने मांगे तो टालमटोल की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×