--Advertisement--

बेकाबू कार पेड़ से टकराई, युवक बाल-बाल बचे

Shahpura News - सांभरिया| कानोता- सांभरिया मार्ग पर रूपपुरा मोड़ के पास मंगलवार को सांभंरिया की ओर से तेज गति में आ रही कार चालक नें...

Dainik Bhaskar

Jun 06, 2018, 06:15 AM IST
बेकाबू कार पेड़ से टकराई, युवक बाल-बाल बचे
सांभरिया| कानोता- सांभरिया मार्ग पर रूपपुरा मोड़ के पास मंगलवार को सांभंरिया की ओर से तेज गति में आ रही कार चालक नें असंतुलित खो दिया और कार पेड़ से टकरा गई। इसमें चालक समेत युवक बाल बाल बच गए। हीरावाला निवास महेश मीणा व दीपक शर्मा, नीतेश शर्मा व दो और साथी कार से गगांपुर से कानोता - सांभरिया मार्ग से हीरावाला जा रहे थे कि तभी रूपपुरा मोड़ के पास कार असुंतलित होकर सड़क के पास खडे़ पेड़ से जा टकराई जिसमें चालक दीपक शर्मा, महेश मीणा, नीतेश गंभीर घायल हो गया। मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस की सहायता एसएमएस अस्पताल जयपुर में ले जाया गया। कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर कानोता थाना पुलिस पहुंची।

मारपीट व हमले का मामला दर्ज

भाबरु| आंतेला निवासी एक युवक ने शाहपुरा थाने में 6 से अधिक लोगों के खिलाफ मारपीट, जानलेवा हमला व लूटपाट करने का मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित हंसराज सैनी ने मामला दर्ज कराया कि वह अपनी ई-मित्र की दुकान पर रविवार को कार्य कर सो रहा था। इसी दौरान हथियारों से लैस होकर विक्रम सैनी, सुशील सैनी, महेंद्र सैनी आदि ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। दुकान पर लैपटॉप, कंप्यूटर व दुकान के कांच आदि सामान को तोड़-फोड़ कर दिया व 6 हजार की नगदी लूट लिए। जाते हुए चेतावनी दी कि यह तो कुछ नहीं हुआ, एक-एक को जान से मारेंगे। प्रार्थी से सिर पर चोट लगने से वह बेहोश हो गया। बाकी लोगों ने बाहर खड़े होकर ऐलानिया धमकी दी। उक्त लोगों ने प्रार्थी के खेत की दीवार को भी तोड़ दी।

X
बेकाबू कार पेड़ से टकराई, युवक बाल-बाल बचे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..