विज्ञापन

हाइवे पर पकड़ी गांजे की खेप

Dainik Bhaskar

Jul 02, 2018, 06:15 AM IST

Shahpura News - शाहपुरा|नारकोटिक्स विभाग की जोधपुर की टीम ने बीती रात गांजा की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। टीम ने...

हाइवे पर पकड़ी गांजे की खेप
  • comment
शाहपुरा|नारकोटिक्स विभाग की जोधपुर की टीम ने बीती रात गांजा की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है। टीम ने एनएच-आठ पर आसपुरा में एक ढाबे पर कंटेनर को पकड़कर एक जने को हिरासत में भी लिया है। सूत्रों के मुताबिक पकड़ा गया गांजा शाहपुरा समेत आसपास के इलाके में अधिकांश खेप की आपूर्ति होनी थी, लेकिन इससे पहले ही टीम ने उसे पकड़ लिया। पकड़े गए गांजा की कीमत करीब 10 लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। हालांकि टीम ने पूरी कार्रवाई को अंतिम रूप देने के बाद ही खुलासा करने की बात कही है। विभाग की टीम देर रात तक इलाके में कार्रवाई में जुटी रही। सूत्रों के मुताबिक विभाग की टीम को मुखबीर से सूचना मिली थी कि लाखों रुपए की लागत का गांजा कंटेनर से उड़ीसा से जयपुर की तरफ लाया जा रहा है। इस पर टीम ने पहले हाईवे की रैकी की और फिर कार्रवाई को अंजाम दिया। विभाग की टीम ने शाहजहांपुरा से कंटेनर का पीछा करते हुए हाईवे पर शाहपुरा थाना क्षेत्र में आसपुरा के समीप ढाबे पर कंटेनर का पकड़ा। यहां चालक खाना खाने के लिए ढाबे पर कंटेनर को खड़ा किया तो पीछे से टीम ने उसे धर दबोचा । सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कंटेनर में दो चालक थे। टीम के एक ही चालक उस दौरान हाथ लग पाया, लेकिन बाद में काफी मशक्कत के बाद दूसरे चालक को भी टीम की ओर से पकड़ने की सूचना रही।

10 कट्टों में था 170 किलोग्राम गांजा

कंटेनर में गांजा से भरे टीम को करीब 10 कट्टे मिले है। जिनमें तकरीबन 170 किलोग्राम है। कुछ कट्टों को चालक ने कंटेनर की बॉडी की नीचे बना रखे लोहे के बॉक्स में तो कुछेक को अंदर कंटेनर में छिपा रखे थे। ताकि किसी को संदेह नहीं हो पाए।

शाहपुरा व आसपास के क्षेत्र में आपूर्ति होना था नशा

सूत्रों के मुताबिक यह गांजा शाहपुरा समेत आसपास के इलाके में आपूर्ति किया जाना था। बीती रात से दूसरे दिन की रात तक टीम इलाके में भागदौड़ करती रही। देर रात तक टीम गांजा के मामले की कार्रवाई में जुटी रही।

शाहपुरा. जब्त किया गया गांजा।

X
हाइवे पर पकड़ी गांजे की खेप
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें