• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • सलीम की हत्या कर शव जलाने वाला मुख्य आरोपी मध्यप्रदेश से गिरफ्तार
--Advertisement--

सलीम की हत्या कर शव जलाने वाला मुख्य आरोपी मध्यप्रदेश से गिरफ्तार

Shahpura News - भोजपुर गांव के तलाब के पेटे में गत 11 अप्रैल को अधजली लाश मिली थी। हत्या के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने...

Dainik Bhaskar

May 15, 2018, 06:20 AM IST
सलीम की हत्या कर शव जलाने वाला मुख्य आरोपी मध्यप्रदेश से गिरफ्तार
भोजपुर गांव के तलाब के पेटे में गत 11 अप्रैल को अधजली लाश मिली थी। हत्या के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने मध्यप्रदेश के बदनावर से गिरफ्तार किया। आरोपी को शाहपुरा कोर्ट में पेश करने पर 16 मई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

थानाधिकारी देरावर सिंह भाटी ने बताया कि जांच में पता चला कि 45 वर्षीय गोपाल सिंह पुत्र गोविंद सिंह चारण निवासी पिली खेड़ा भोजपुर जिला प्रतापगढ़ मृतक निंबाहेड़ा निवासी राजू उर्फ सलीम पुत्र शकूर की प|ी पर बुरी नजर रखता था। उसकी प|ी और सलीम बार-बार विरोध करते थे। इससे नाराज होकर आरोपी ने सलीम को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। उसने अपने साथ धर्म भाई नाना लाल को भी शामिल कर लिया। सलीम के भाई की शादी थी, इसलिए उसने आरोपी से पैसे की मांग की। आरोपी ने पैसे देने के बहाने उसे चित्तौड़गढ़ बुलाया। उसे कार में बिठाकर भीलवाड़ा होकर भोजपुर ले गया। गोपाल व नाना लाल मृतक सलीम को लेकर 10 अप्रैल की रात 9:30 बजे भोजपुर तालाब के पेटे में पहुंचे। जहां बैठकर उसने शराब पी फिर सरिए से सलीम की गर्दन और सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। पहचान छिपाने के लिए उस पर पेट्रोल डाल कर जलाकर दोनों फरार हो गए। पुलिस ने 26 अप्रैल को नाना लाल को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस ने जांच में पता चला की हत्या का मास्टरमाइंड गोपाल सिंह है। 11 मई को सूचना मिली कि गोपाल रतलाम के पास बदनावर में है। जिस पर शाहपुरा पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची। सुल्तानपुर पुलिस चौकी के पास उसे गिरफ्तार किया। टीम उसे शाहपुरा लाई।

हत्या का मुख्य अभियुक्त

X
सलीम की हत्या कर शव जलाने वाला मुख्य आरोपी मध्यप्रदेश से गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..