Hindi News »Rajasthan »Shahpura» पावटा में तीन दिन बाद भी दो वार्डों में प्रेशर से पानी नहीं

पावटा में तीन दिन बाद भी दो वार्डों में प्रेशर से पानी नहीं

पावटा| कस्बे में जब से शनि मंदिर के पास नई पानी की टंकी का निर्माण हुआ है तबसे लेकर आज तक कस्बे के वार्ड 13 व 14 के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 15, 2018, 06:20 AM IST

पावटा में तीन दिन बाद भी दो वार्डों में प्रेशर से पानी नहीं
पावटा| कस्बे में जब से शनि मंदिर के पास नई पानी की टंकी का निर्माण हुआ है तबसे लेकर आज तक कस्बे के वार्ड 13 व 14 के कस्बेवासी पानी की समस्या से जूझ रहे है। इसके बावजूद जिम्मेदारों के कानों तक गुंज नही पहुंच रही है। इस वजह से लोगों में जलदाय विभाग के कर्मचारी अधिकारी के प्रति रोष है। इसको लेकर दो दिन पहले एक गड्ढा खोदकर पानी का प्रेशर चैक करने का भी प्रयास किया लेकिन वो असफल रहा।

वार्डवासी एडवोकट कमल भारद्धाज, जनार्दन शर्मा, परमानन्द शर्मा सहित अनेक वार्डवासियों ने बताया कि पावटा कस्बे में जब से शनि मन्दिर के पास पानी की साढ़े तीन लाख लीटर वाली पानी की टंकी बनी है तबसे आजतक वार्ड 13 व 14 में पानी का प्रेशर बिल्कुल नहीं आ रहा है। इस सम्बन्ध में अनेक बार जलदाय विभाग के अधिकारी व कर्मचारी को बता चुके मगर आज तक केवल आश्वासन ही मिला है। जलदाय कार्यालय के अनुसार पावटा में 2800 में करीब उपभोक्ता जलदाय विभाग की पाइपलाइन से सप्लाई लेते है। इसके लिए जलदाय विभाग के पास करीब 10 कर्मचारी है लेकिन उसके बावजूद वार्ड 13व 14 मं प्रभावी मानेटरींग नही होने की वजह से दिन में एक टाईम आने वाली पानी सप्लाई के बावजूद दोनों वार्डो में पानी का प्रेशर नहीं आ रहा है जिससे लोग पानी के लिए भटक रहे है। इधर शाहपुरा जलदाय विभाग एक्सईएन रामकिशोर मीणा ने कहा कि कर्मचारियों को बताया जा चुका है जल्द ही समस्या का समाधान निकाला जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×