Hindi News »Rajasthan »Shahpura» गरीबों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ते हैं पुनीत कार्य

गरीबों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ते हैं पुनीत कार्य

शहर के चौपड़ बाजार मे बुधवार रात्रि स्वर्गीय सूरज नारायण पुरोहित की तृतीय पुण्य स्मृति में उनके परिवारजनों की ओर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 15, 2018, 06:20 AM IST

गरीबों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ते हैं पुनीत कार्य
शहर के चौपड़ बाजार मे बुधवार रात्रि स्वर्गीय सूरज नारायण पुरोहित की तृतीय पुण्य स्मृति में उनके परिवारजनों की ओर से गरीब असहाय व जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता व जयपुर शहर अध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास थे। अध्यक्षता समाजसेवी अक्कू पारीक ने की। विशिष्ट अतिथि र|ा कुमारी, सुरेंद्रसिंह बन्ना, अधिराज सिंह, पालिका उपाध्यक्ष रवीश खटाणा थे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि खाचरियावास ने कहा कि मनुष्य जीवन का सबसे बड़ा पुनीत कार्य गरीब व्यक्ति की सेवा करना है ऐसे पुण्य कार्य से निर्धन लोगों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने में मदद मिलती है। विशिष्ट अतिथि र|ा कुमारी व सुरेंद्र सिंह बन्ना ने कहा कि समाजसेवी अक्कू पारीक की ओर से उनके पिता सूरज नारायण पुरोहित की स्मृति में प्रतिवर्ष गरीब परिवारों को खाद्य सामग्री का वितरण किया जाता है जो एक पुनीत कार्य है। पालिका उपाध्यक्ष रविश खटाना ने कहा अक्कू पारीक ने पूर्व में अपने पिता की स्मृति में फाफिया मोक्षधाम में भी 6 लाख की लागत से लकड़ी की टाल, पानी का होद व सर्दी से बचाव के लिए गीजर भी लगवाया था। ऐसे पुनीत कार्य में अन्य लोगों को भी भामाशाह बनकर आगे आना चाहिए। कार्यक्रम में 50 से अधिक परिवारों को खाद्य सामग्री चावल दाल, मिर्ची, धनिया, चीनी आदि के पैकेट वितरित किए गए।

इस अवसर पर पूर्व पालिकाध्यक्ष बद्रीप्रसाद सैनी, बाबूलाल चूडला, कृपाशंकर शर्मा, शिवनारायण मीणा, अतुल पारीक ,नितिश जोशी ,महेश ढबास, विक्रम व्यास ,पूर्व पार्षद मोहनलाल चूलेट, सुरेश जिंदल, शंकर चूडला, ओमप्रकाश पारीक, सुरेश जिंदल, सोनू सिपरिया व प्रेम सिंह शेखावत सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

शाहपुरा. स्वर्गीय सूरज नारायण पुरोहित की पुण्यतिथि पर गरीबों को कपडे बांटते हुए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×