• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • पार्षदों की समस्याओं का समाधान न हुआ तो पालिका का करेंगे घेराव
--Advertisement--

पार्षदों की समस्याओं का समाधान न हुआ तो पालिका का करेंगे घेराव

Shahpura News - 12 सूत्रीय मांगों को लेकर पार्षदों ने ईओ को दिया ज्ञापन कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा नगरपालिका क्षेत्र में...

Dainik Bhaskar

Jul 05, 2018, 06:20 AM IST
पार्षदों की समस्याओं का समाधान न हुआ तो पालिका का करेंगे घेराव
12 सूत्रीय मांगों को लेकर पार्षदों ने ईओ को दिया ज्ञापन

कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा

नगरपालिका क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को लेकर नगरपालिका प्रतिपक्ष नेता रामावतार गुर्जर के नेतृत्व में कांग्रेसी पार्षदों ने 12 सूत्रीय मांगों को लेकर ईओ फतेहसिंह मीणा को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में चेतावनी दी कि उक्त समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो पालिका की घेराबंदी कर आंदोलन किया जाएगा। पार्षद रामावतार गुर्जर, असलम कुरेशी, अनीता सारण, सोनू, पूरण सामोता आदि ने बताया कि पालिका परिक्षेत्र में जिन-जिन वार्डों की आबादी भूमि किस्म परिवर्तन की सर्वेशीट तैयार है। उन्हें 15 दिन में पूरा कर आमजन को पट्टा दें।

पालिका परिक्षेत्र में बारिश के मौसम में आम रास्तों पर भराव है वहां नालियों की व्यवस्था करें ताकि लोगों को आवाजाही में परेशानी नहीं हो। नए विकास कार्यों के लिए शीघ्र टेंडर कराए जाएं। पार्षदों ने बताया कि पालिका क्षेत्र में बन रहे अवैध काम्पलैक्सों के खिलाफ रिपोर्ट तैयार कराकर कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। कस्बे में आवारा पशु व बंदरों की समस्या से निजात दिलाई जाएं। पालिका कार्यालय में नल व बिजली की एनओसी पट्टा पत्रावलियां एवं आवासीय एवं कॉमर्शियल एनओसी का चरणबद्ध एवं सुनियोजित तरीके से एक माह में निस्तारण किया जाएं।

पार्षद मीना सैनी, विमलादेवी, विपिनबिहारी सैनी, रामचंद्र फौजी ने बताया कि नगरपालिका द्वारा जिन-जिन नए निर्माण कार्यों के टेंडर होकर वर्क आर्डर हो गए है उनका निर्माण कार्य 15 दिन में पूर्ण कराएं। नगरपालिका क्षेत्र में कचरा निस्तारण की समुचित व्यवस्था की जाएं। ईओ ने समस्याआें का समाधान करने का भरोसा दिलाया है।

X
पार्षदों की समस्याओं का समाधान न हुआ तो पालिका का करेंगे घेराव
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..