कॉलेज में अस्थायी प्रवेश सूची कल होगी चस्पा / कॉलेज में अस्थायी प्रवेश सूची कल होगी चस्पा

Bhaskar News Network

Jul 08, 2018, 06:20 AM IST

Shahpura News - शहर के बाबा नारायणदास राजकीय स्नातकोत्तर कला महाविद्यालय चिमनपुरा में बीए प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने के लिए...

कॉलेज में अस्थायी प्रवेश सूची कल होगी चस्पा
शहर के बाबा नारायणदास राजकीय स्नातकोत्तर कला महाविद्यालय चिमनपुरा में बीए प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने के लिए आखिरी दिन शनिवार को छात्रों की हार्डकॉपी जमा की गई। कुल सीटों पर प्रवेशित छात्रों की अस्थाई प्रवेश सूची 9 जुलाई को महाविद्यालय में चस्पा की जाएगी। प्राचार्य कांता कामरा ने बताया कि प्रवेश प्रक्रिया के आखिरी दिन तक कुल 1981 आवेदनों को ई मित्र पर पोस्ट किया गया।

प्राचार्य कामरा ने बताया कि महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष की 1600 सीटों के लिए करीब 2944 विद्यार्थियों ने प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था। कॉलेज आयुक्तालय ने डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन कराने के लिए दो बार तिथि भी बढ़ाई थी। बीए पार्ट प्रथम वर्ष की प्रथम सूची में नामित विद्यार्थी अपने मूल दस्तावेज 10वीं एवं 12वीं की अंकतालिका, टीसी, चरित्र प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, बोनस अंक प्रमाण पत्र आदि डाक्यूमेंट्स की जांच करने का कार्य किया गया। उन्होंने बताया कि सरकार ने कॉलेज में संचालित एमए पूर्वार्द्ध इतिहास एवं राजनीति विज्ञान को एसएफएस से नियमित संचालित कर दिया है। दोनों विषय में 60-60 सीटों के लिए छात्र आवेदन कर सकेंगे।

एक साल बाद स्थायी प्राचार्य


शाहपुरा. शहर के बाबा नारायणदास कला महाविद्यालय चिमनपुरा में आवेदन जमा करवाते छात्र।

X
कॉलेज में अस्थायी प्रवेश सूची कल होगी चस्पा
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543