• Home
  • Rajasthan News
  • Shahpura News
  • शाहपुरा विधानसभा से 1356 लाभार्थियों एवं 3500 कार्यकर्ताओं ने लिया भाग
--Advertisement--

शाहपुरा विधानसभा से 1356 लाभार्थियों एवं 3500 कार्यकर्ताओं ने लिया भाग

कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा/विराटनगर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जयपुर के अमरूदों के बाग में लाभार्थियों...

Danik Bhaskar | Jul 08, 2018, 06:20 AM IST
कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा/विराटनगर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जयपुर के अमरूदों के बाग में लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम में शनिवार को शाहपुरा व विराटनगर से लक्षित संख्या से भी अधिक लाभार्थियों ने भाग लिया। शाहपुरा विधान सभा से 1356 लाभार्थियों, 3500 कार्यकर्ताओं एवं विराटनगर निधान सभा क्षेत्र से 1260 लाभार्थियों एवं 3000 से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

शाहपुरा बीडीओ कुलदीपसिंह चौहान ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लाभार्थी संवाद कार्यक्रम में सरकारी की विभिन्न 12 जनकल्याणकारी योजनाओं में लाभांवित होने वाले 1100 लोग चिंहित किये गए थे । इन लाभार्थियों को 35 बसों से कार्यक्रम में पहुंचाया जाएगा। लेकिन कई लाभार्थी अपने वाहनों से भी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पंहुच गए। लाभार्थियों के लिए खाने की व्यवस्था भी की गई । भाजपा नेता महेश पारीक ने बताया कि प्रधानमंत्री की सभा में शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र से 3500 कार्यकर्ताओं ने सभा में भाग लिया। विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का ठहराव जयपुर स्थित भवानी निकेतन में किया जाएगा। जहां से कार्यकर्ता विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेन्द्रसिंह की अगुवाई में रवाना होकर सभा स्थल तक गए। इसी प्रकार विराटनगर बीडीओ डाॅ.सुमन ने बताया कि 1034 लाभार्थी चिंहित किये गए है। इन लाभार्थियों को 26 बसों से रवाना किया गया। जबकि करीब 1260 लाभार्थियों ने कार्यक्रम में भाग लिया। वहीं विधानसभा क्षेत्र से 3 हजार से ज्यादा भाजपा कार्यकर्ता मोदी की सभा में शिरकत की। लाभार्थियों एवं कार्यकर्ताओं का ठहराव मनोहरपुर टोल प्लाजा के पास किया गया। जहां सभी कार्यकर्ता एवं लाभार्थी विधायक डॉ. फूलचंद भिंडा के नेतृत्व में जयपुर के लिए रवाना हुए।

प्रधानमंत्री लाभार्थी जनसंवाद में रवाना हुए लाभार्थी

धौला | कस्बे के बस स्टैंड पर शनिवार को जयपुर में राजस्थान सरकार के प्रधानमंत्री के सरकारी योजनाओ के लाभार्थियों से जनसंवाद कार्यक्रम में भाग लेने को धौला के लाभार्थियों को ग्राम विकास अधिकारी रामफूल मीना,उपसरपंच निरंजन शर्मा,भाजपा के जिला देहात कार्यकारिणी सदस्य हरिमोहन गुप्ता,किशन माली, मूकेश शर्मा,बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के मण्डल अध्यक्ष गोपाल,रोजगार सहायक सरदार सिंह,पंचायत सहायक रामलाल खटीक,केलाकाबास से प्रहलाद गुर्जर,ताला से अशोक शर्मा ,बिलोद से पंचायत सचिव सुरेश के सानिध्य में लाभार्थियों को रवाना किया गया।

शाहपुरा.विधान सभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में सभा में मौजूद कार्यकर्ता।