Hindi News »Rajasthan »Shahpura» भाजपा के झूठे वादों से त्रस्त हुई जनता

भाजपा के झूठे वादों से त्रस्त हुई जनता

मानपुरा माचेड़ी | कस्बे के रूंडल मोड़ स्थित सावंत वाटिका में आमेर तथा रामपुरा डाबड़ी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 27, 2018, 06:25 AM IST

मानपुरा माचेड़ी | कस्बे के रूंडल मोड़ स्थित सावंत वाटिका में आमेर तथा रामपुरा डाबड़ी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में राजस्थान के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि भाजपा की केन्द्र और राज्य सरकार से आम जनता त्रस्त हो चुकी है। भाजपा ने युवाओं से पंद्रह लाख रोजगार के झूठे वादे किए, अब ये ही युवा अपने को भाजपा के द्वारा ठगा सा महसूस कर रहे हैं। इससे पूर्व मानपुरा माचेड़ी कांग्रेस इकाई टीम ने अध्यक्ष रामलाल मीणा, सूरजभान डाबड़ व एसडी मीणा के नेतृत्व में प्रभारी पांडे तथा सहप्रभारी का स्वागत किया गया। राजस्थान सह प्रभारी देवेन्द्र यादव ने कहा कि केन्द्र में कांग्रेस की सरकार आए, इसके लिए बूथ के कार्यकर्ता बूथ को मजबूत कर प्रत्येक विधानसभा से कांग्रेस का विधायक चुनें। राजस्थान विधानसभा का चुनाव आने वाले केन्द्र के लोकसभा चुनाव की नींव भी बनेगा। पूर्व विधायक गंगा सहाय शर्मा ने कहा कि उन्होंने विधायक रहते आमेर में करोड़ों रुपए के विकास कार्य करवाए, जिसके चलते आमजन को सुविधा मिली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर आमेर में राजकीय महिला कॉलेज प्राथमिकता के साथ खोला जाएगा। सभा को आमेर प्रभारी रीटा चौधरी, एआईसीसी सदस्य प्रशांत शर्मा, भगवान सहाय सैनी, गंगा सहाय शर्मा, हजारीलाल नागर, शाहपुरा प्रभारी रमेश गुलिया, पूर्व जिला पार्षद सदस्य राजेन्द्र परसवाल, दीपेंद्र सिंह शेखावत, प्रभु चौधरी, सूरजभान डाबड, ब्लॉक अध्यक्ष भगवान सहाय दरबान, मुकेश गुर्जर खैरवाड़ी, रामसिंह नटवाडिया आदि ने संबोधित किया। इस मौके पर गोगराज देवंदा, मालीराम सैनी, सुल्तान नावरिया, जेपी नटवाडिया, सुरेश जासरावत, सेठ भूमला, कल्याण सहाय, पूर्व पंचायत समिति सदस्य मामराज गुर्जर, हरिसिंह शेखावत, शिवराज सिंह शेखावत, कालूराम कुम्हार सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।

कांग्रेस में फूट नहीं, विधायक चुनेंगे अपना नेता : सांसद बने रघु शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में किसी प्रकार की फूट नहीं है। भाजपा द्वारा पार्टी में फूट का प्रचार किया जा रहा है। शर्मा ने कांग्रेस की ओर से सीएम के लिए किसी का नाम लिए बगैर सीधे कहा कि हमारे विधायक चुने जाने के बाद वे स्वयं अपने दल के नेता का चुनाव करेंगे। मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम के प्रदेश संयोजक सुरेश चौधरी व पूर्व मंत्री मा. भंवर लाल मेघवाल, जिला परिषद नेता प्रतिपक्ष मोहन डागर ने कहा कि उपचुनावों में राजस्थान की 17 विधानसभाओं की जनता ने अपने मन और मत से यह संदेश दे दिया है कि अगली सरकार प्रदेश में कांग्रेस की होगी और यह जीत तभी संभव होगी, जब कांग्रेस बूथ स्तर पर मजबूत होगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×