शाहपुरा

  • Home
  • Rajasthan News
  • Shahpura News
  • मुख्य रास्ते में भरा बरसाती पानी, विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन, विरोध के चलते नहीं बन पा रही सीसी सड़क
--Advertisement--

मुख्य रास्ते में भरा बरसाती पानी, विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन, विरोध के चलते नहीं बन पा रही सीसी सड़क

कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा खोरी ग्राम पंचायत की खुडालिया की ढाणी के आम रास्ते में पानी भर जाने से लोगों को...

Danik Bhaskar

Jun 30, 2018, 06:25 AM IST
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

खोरी ग्राम पंचायत की खुडालिया की ढाणी के आम रास्ते में पानी भर जाने से लोगों को आवाजाही में परेशानी उठानी पड़ रही है। शुक्रवार को विद्यार्थियों ने विरोध प्रदर्शन कर पंचायत प्रशासन से सफाई करवाने की मांग की।

जानकारी के अनुसार खुडालिया की ढाणी में राजकीय प्राथमिक विद्यालय से लेकर ठाकुरजी मंदिर तक सीसी सड़क स्वीकृत हो चुकी है। ढाणी वासियों ने बताया कि ढाणी के वार्डपंच द्वारा रोड बनाने में अड़चन पैदा की जा रही है। आम रास्ता खराब होने व बरसात का पानी भर जाने से आवाजाही में परेशानी हो रही है। अध्यापक मदनलाल गुर्जर ने बताया कि ठाकुरजी मंदिर के पास इतना पानी भरा हुआ है कि पैदल निकलना भी मुश्किल हो रहा है। छोटे बच्चों को पानी के बीच से होकर आना पड़ता है। कई बच्चे तो गिरकर चोटिल भी हो चुके है। बच्चों के कपड़े कीचड़ आदि लगने से खराब हो जाते है। शुक्रवार को विद्यार्थियों ने विरोध जताते हुए पंचायत प्रशासन से आम रास्ते को ठीक करवाने की गुहार लगाई है।

ग्रामीणों ने बताया कि उक्त आम रास्ते पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय से लेकर ठाकुजी मंदिर तक सीसी सड़क निर्माण के लिए सात लाख रुपए की राशि स्वीकृत है, लेकिन विरोध के चलते सड़क निर्माण कार्य चालू नहीं हो पाया है। उपसरपंच गंगाराम कुमावत ने बताया कि पंचायत ने दो बार ढाणी वासियों एवं वार्डपंच में समझाइश की जा चुकी है, लेकिन कोई हल नहीं निकल पाया है।

शाहपुरा. खुडालिया की ढाणी के आम रास्ते में भरा बरसाती पानी को लेकर विरोध जताते विद्यार्थी।

रिकार्ड में रास्ता ही नहीं



Click to listen..