Hindi News »Rajasthan »Shahpura» सेवानिवृत कर्मचारियों का पंचायत प्रशासन एवं ग्रामीणों ने किया सम्मान

सेवानिवृत कर्मचारियों का पंचायत प्रशासन एवं ग्रामीणों ने किया सम्मान

कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा राजस्थान पुलिस सेवा से शनिवार को एएसआई के पद से सेवानिवृत हुए बाबूलाल यादव एवं वन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 01, 2018, 06:25 AM IST

सेवानिवृत कर्मचारियों का पंचायत प्रशासन एवं ग्रामीणों ने किया सम्मान
कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा

राजस्थान पुलिस सेवा से शनिवार को एएसआई के पद से सेवानिवृत हुए बाबूलाल यादव एवं वन विभाग से फोरेस्टर के पद से सेवानिवृत हुए रामेश्वर प्रसाद मीणा का उनके पैतृक गांव खोरी के मुख्य स्टैंड पर उपसरपंच गंगाराम कुमावत एवं पूर्व सरपंच मोतीराम यादव के नेतृत्व में पंचायत प्रशाासन एवं ग्रामीणों द्वारा माल्यार्पण एवं साफा पहनाकर सम्मान किया गया।

सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व सरपंच मोतीराम यादव ने कहा कि दोनों ही कर्मचारियों ने राज्य में अपने अपने विभाग में सराहनीय सेवाएं देने के साथ ही ग्रामीणों से भी अपना भाईचारा यथावत कायम रखा है। जिसका ही परिणाम है कि आज पूरा गांव अपने लाडलों के सम्मान में पलक पावड़े बिछा रखे है। उपसरपंच गंगा राम कुमावत ने दोनों की सेवानिवृत हुए कर्मचारियों से राज्य सेवा में जिस प्रकार अपना योगदान दिया उसी प्रकार आगे ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ दिलाने में उनकी मदद करने की अपील की। इस दौरान पंचायत प्रशासन एवं ग्रामीणों ने दोनों कर्मचारियों का माल्यार्पण एवं साफा पहनाकर स्वागत किया गया। इसके बाद डीजे की धुन पर दोनों कर्मचारियों का गांव में जुलूस निकालाकर उनके घर तक पहुंचाया गया। इस अवसर पर वार्ड पंच छीतरमल यादव, हंसराज मीणा,कालुराम मीणा,सुगनचंद कपूरिया,जगदीश कुमावत,कालुराम मीणा, पूर्व प्रधानाचार्य कैलाशचंद मीणा,मिठूराम चैची,पूर्व पंसस समदाराम गुर्जर, विक्रम सिंह शेखावत,धोलुराम गुर्जर, सुभाषचंद ठेकेदार, देवीलाल यादव, प्रकाश यादव सहित सैकड़ो ग्रामीण मौजूद थे।

चिकित्सक दिवस पर चूरी के राआउमावि में पौधरोपण आज

नारेहड़ा ग्रामीण|
चिकित्सक दिवस पर रविवार को चूरी की राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान पर पौधरोपण किया जाएगा। डॉ आरपी यादव ने बताया कि चिकित्सक दिवस के अवसर पर निशुल्क बेटी वाहिनी संचालन समिति की और से पौधरोपण किया जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×