Hindi News »Rajasthan »Shahpura» पांच फुट गहरा गड्‌ढ़ा खोद डाला, शव दबा होने की सूचना झूठी निकली

पांच फुट गहरा गड्‌ढ़ा खोद डाला, शव दबा होने की सूचना झूठी निकली

कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा शहर के तमिया में स्टेडियम के पास पहाड़ी तलहटी में गड्ढे में शव दबा होने की सूचना ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 10, 2018, 06:25 AM IST

पांच फुट गहरा गड्‌ढ़ा खोद डाला, शव दबा होने की सूचना झूठी निकली
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

शहर के तमिया में स्टेडियम के पास पहाड़ी तलहटी में गड्ढे में शव दबा होने की सूचना ने सोमवार सुबह वनविभाग के कर्मचारियों की परेड़ करवा दी। मौके पर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारी गड्‌ढे के पास दीपक, अगरबती देख घबरा गए। बाद में कर्मचारियों ने आधे घंटे की मशक्कत से गड्ढा खोदा तो कुछ नहीं मिलने से राहत महसूस की।

जानकारी के अनुसार एक चरवाहे ने सुबह वन कर्मचारियों को सूचना दी कि तमिया स्टेडियम के पास पहाड़ी की तलहटी में एक गड्‌ढ़े में किसी का शव दबा हुआ है। खबर पाते ही फॉरेस्टर दयाशंकर टेलर, गणपत और बाबूलाल मौके पर पहुंचे। मौके पर जब वन कर्मचारी पहुंचे तो पाया कि मौके पर एक गड्ढा करीब साढ़े पांच फुट गहरा, छह फुट लम्बा और ढाई फुट चौड़ा बना हुआ देखा। उसमें मिट्टी वापस भर रखी थी जिससे वन कर्मचारी भी लोगों के साथ शव दबा होने की आशंका जाहिर की।

शाहपुरा. पहाड़ी पर शव मिलने की सूचना पर गड्ढा खोदते हुए।

दीपक व अगरबत्ती जली मिली तो घबराए

गड्ढे के पास वनकर्मियों को दीपक और अगरबती जली हुई मिली है। पास में कपूर के खाली रेफर पड़े हुए थे। गड्ढे के पास चार-पांच लोगों के पदचिह्न भी थे। इससे लोगों ने अंदेशा जाहिर की कि यहां किसी ने टोना टोटका किया। वन कर्मचारियों ने करीब आधा घंटा गड्ढा खोदने में लगा दिया लेकिन वनकर्मियों के गड्ढा खोदने पर कुछ नहीं मिला। वन कर्मचारियों ने राहत मिली। इधर गड्ढा क्यों खुदा गया और दीपक क्यों जलाया यह लोगों में दिनभर चर्चा का विषय बना रहा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×