• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • दुष्कर्म के बढ़ते मामलों के विरोध में उतरी छात्राएं
--Advertisement--

दुष्कर्म के बढ़ते मामलों के विरोध में उतरी छात्राएं

शाहपुरा. दुष्कर्म के बढ़ते मामलों के विरोध में कैंडल मार्च निकालती बच्चियां। हाथों में तख्तियां भी ले रखी थी...

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2018, 06:25 AM IST
दुष्कर्म के बढ़ते मामलों के विरोध में उतरी छात्राएं
शाहपुरा. दुष्कर्म के बढ़ते मामलों के विरोध में कैंडल मार्च निकालती बच्चियां। हाथों में तख्तियां भी ले रखी थी

कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

निकटवर्ती ग्राम बिदारा के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रदेश में बढ़ती दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर विद्यालय में मोन कैंडल मार्च निकाला। प्रधानाचार्य बद्रीप्रसाद रैगर ने कहा कि छोटी-छोटी बच्चियों के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने जैसी घटनाएं निदंनीय है।

संतोष कुमार ने कहा कि ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए। शिक्षक व शिक्षिकाओं ने उन्होंने कहा कि प्रदेश में बहन-बेटियां आज सुरक्षित नहीं हैं। असामाजिक तत्व बच्चियों के साथ जो दुष्कर्म की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, वे शर्मनाक है। ऐसी घटनाओं से बेटियां असुरक्षित महसूस कर रही हैं। सरकार व प्रशासन ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए गंभीरता से काम करें, ताकि बेटियां घर व बाहर सुरक्षित महसूस करें। हार्दिक ब्रजवाल, मिंटू यादव, सीता यादव, बनवारी लाल, ओमप्रकाश,जितेन्द्र राव, कजोड मल यादव उपस्थित थे।

जान से मारने की धमकी देकर विवाहिता से सामूिहक दुष्कर्म

अजीतगढ़|कस्बा थाना पुलिस में एक विवाहिता ने 3 जनों के खिलाफ दुष्कर्म का नामजद मामला दर्ज करवाया है थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच नीमकाथाना पुलिस उपाधीक्षक को सौंप दी।

थाना पुलिस के मुताबिक हरदास का बास निवासी एक विवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज करवा कर आरोप लगाया है कि उसका पति बाहर मजदूरी का कार्य करता है, जिसका फायदा उठाकर हरदास का बास निवासी जितेंद्र सिंह पुत्र हनुमान सिंह ने करीबन 2 वर्ष से दुष्कर्म कर रहा था। कई बार बदनामी का दबाव डालकर दुष्कर्म किया। इसके साथ हरदास का बास निवासी राजेंद्र सिंह पुत्र मेघ सिंह ने भी हरदास का बास बैंक के सामने एक मकान में जितेंद्र के साथ मिलकर कई बार बलात्कार किया। 7 मई 2018 को पीड़िता अजीतगढ़ अस्पताल गई थी, जहां पर जितेंद्र सिंह उसको धमका कर अपने साथ अजीतगढ़ स्थित पुरानी तहसील भवन के पास एक मकान में ले गया।

जहां पर राजवीर सिंह व दो तीन अन्य लोग जिनमें एक का नाम कालूराम रेगर निवासी हासपुर है उन्होंने मिलकर बारी-बारी कई बार दुष्कर्म किया। आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। थाना पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। जानकारी के अनुसार आरोपी कालूराम रेगर अजीतगढ़ में डीड राइटर का कार्य करता है। इसके अलावा अन्य आरोपी भी प्रॉपर्टी व्यवसाय से जुड़े हुए होने की जानकारी मिली है।

X
दुष्कर्म के बढ़ते मामलों के विरोध में उतरी छात्राएं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..