• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • बच्चों को पानी के लिए भटकते देखा तो शिक्षिका ने 70 हजार रुपए खर्च कर लगवाया वाटर कूलर
--Advertisement--

बच्चों को पानी के लिए भटकते देखा तो शिक्षिका ने 70 हजार रुपए खर्च कर लगवाया वाटर कूलर

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 06:30 AM IST

Shahpura News - भास्कर संवाददाता | भगवानपुरा भगवानपुरा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में भामाशाह की पहल से छात्र-छात्राओं...

बच्चों को पानी के लिए भटकते देखा तो शिक्षिका ने 70 हजार रुपए खर्च कर लगवाया वाटर कूलर
भास्कर संवाददाता | भगवानपुरा

भगवानपुरा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में भामाशाह की पहल से छात्र-छात्राओं के लिए काफी सुविधाएं उपलब्ध कराई गईं। इस स्कूल में 450 विद्यार्थियों का नामांकन है। बच्चों को स्कूल में ठंडा व शुद्ध पानी नहीं मिलता था।

ऐसे में शिक्षिका गायत्री दाधीच ने 70 हज़ार रुपए से वाटर-कूलर लगवाया। हाल ही इसका लोकार्पण किया गया। वहीं, पिछले सत्र तक सभी छात्र जमीन पर बैठते थे। अब भामाशाहों ने टेबल-कुर्सी की व्यवस्था की है। संस्था प्रधान अंजू मीणा ने भामाशाहों से सहयोग लेकर वाटर कूलर भी लगवाया। पंचायतीराज प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मदनलाल भंडारी ने 63 हज़ार रुपए से 115 टेबल-कुर्सियों का सेट दिया। इसी तरह सदीक मोहम्मद ने 11 हजार, मानकचंद जैन ने 51 सौ, कैलाशचंद्र सालवी ने 31 सौ, जगदीशचंद्र व्यास ने 2 हजार, राधे मित्र मंडल के अध्यक्ष ने 51 सौ रुपए का नकद सहयोग दिया।


शाहपुरा |
रजनीकांत पत्रिया की स्मृति मे डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी उद्यान के प्रवेश द्वार पर वाटर कूलर लगवाया गया। इसका शुभारंभ पुष्पादेवी पत्रिया ने किया। उपप्रधान बजरंगसिंह राणावत, पालिका उपाध्यक्ष नमन ओझा, विश्व हिंदू परिषद के जिला सहमंत्री शशिकांत पत्रिया, संचिना के अध्यक्ष रामप्रसाद पारीक, नगर पालिका के पार्षद रमेश सेन सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

X
बच्चों को पानी के लिए भटकते देखा तो शिक्षिका ने 70 हजार रुपए खर्च कर लगवाया वाटर कूलर
Astrology

Recommended

Click to listen..