Hindi News »Rajasthan »Shahpura» अंधड़, बारिश संग ओले, टीन के नीचे दबने से भरतपुर में 1 की मौत

अंधड़, बारिश संग ओले, टीन के नीचे दबने से भरतपुर में 1 की मौत

कई दिनों से चल रही चक्रवाती हवाओं का असर प्रदेश के हाड़ौती सहित पूर्वी राजस्थान में देखने को मिला। करीब आधा दर्जन...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 16, 2018, 06:30 AM IST

  • अंधड़, बारिश संग ओले, टीन के नीचे दबने से भरतपुर में 1 की मौत
    +1और स्लाइड देखें
    कई दिनों से चल रही चक्रवाती हवाओं का असर प्रदेश के हाड़ौती सहित पूर्वी राजस्थान में देखने को मिला। करीब आधा दर्जन स्थानों पर ओलावृष्टि हुई, जबकि झालावाड़, अलवर, भरतपुर, कोटा, बारां, बूंदी व जयपुर में हल्की बारिश हुई। झालावाड़ के बकानी में एक घंटा पानी बरसा। भरतपुर के हलैना के गांव में सहायपुर निवासी अशोक जाटव की टीन के नीचे दबने से मौत हो गई। वहीं बूंदी जिले में तेज बरसात से कई जगह पेड़ गिर गए और टीन-टप्पर उड़ गए। गेंडोली इलाके में चने के आकार के ओले गिरे, वहीं रामगंज बालाजी इलाके में 3 ढाबों के छप्पर उड़ गए, मलबा कोटा-जयपुर हाईवे पर उड़कर आ गिरा। 6 बाइक और 2 कारों को मलबे से नुकसान पहुंचा। जयपुर में दोपहर बाद दो बार हल्की बूंदाबांदी हुई। जिले के शाहपुरा कस्बे के धानोता व देवन में चने के आकार के ओले पड़े। हालांकि बादल छाए रहने से तापमान में उतार नहीं हुआ, बल्कि कई जगह पारा उछल भी गया। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में जयपुर में हल्की बारिश व अंधड़ की संभावना जताई है।

    बांदीकुई में रेल ट्रैक पर गिरा पेड़, इमरजेंसी ब्रेक से रोकी ट्रेन : बांदीकुई में मंगलवार की दोपहर बाद अचानक आए 10 मिनट के तूफान ने शहर में कई जगह कहर बरपाया। ट्रेन के आगे पेड़ गिरने से चालक को तुरंत इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोकनी पड़ी। बांदीकुई जंक्शन के टिकट घर की छत ही उड़ गई। कई जगह बिजली पोल व पेड़ उखड़े।

    बारिश-ओलों के साथ तेज हवा ने भी डाला असर

    झालावाड़ के बकानी में एक घंटे बारिश ने मंडी में अफरातफरी मचा दी, वहां जिंसें भीग गईं। जिले म 10 मिनट, झालरापाटन, सुनेल, रायपुर में 15-15 मिनट रिमझिम बारिश हुई। मनोहरथाना कस्बे में शाम साढ़े 5 बजे पर तेज हवा के साथ रिमझिम बारिश हुई। अलवर के किशोरी गांव में तेज हवा के साथ 10 मिनट तक तेज बारिश के साथ बेर के आकार के ओले गिरे। राजगढ़ में हल्की बारिश हुई। बारां में शाम 4 बजे धूलभरी आंधी चली। भरतपुर के बयाना, नदबई, भुसावर, हलैना में तेज आंधी चली। नदबई में तेज अंधड़ के साथ ओलावृष्टि ने क्षेत्र में फिर से कहर ढहाया।

    बूंदी जिले में कई जगह टीन-छप्पर उड़े

  • अंधड़, बारिश संग ओले, टीन के नीचे दबने से भरतपुर में 1 की मौत
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×