Hindi News »Rajasthan »Shahpura» डीएसपी से की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग, थाने में दी सचिव के खिलाफ रिपोर्ट

डीएसपी से की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग, थाने में दी सचिव के खिलाफ रिपोर्ट

शाहपुरा। ग्राम विकास अधिकारी सोहनलाल की ओर से थाने में शुक्रवार को दर्ज कराए मामले में निष्पक्ष जांच करवाने की...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 13, 2018, 06:35 AM IST

शाहपुरा। ग्राम विकास अधिकारी सोहनलाल की ओर से थाने में शुक्रवार को दर्ज कराए मामले में निष्पक्ष जांच करवाने की मांग को लेकर करीब 50 लोग डीएसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने पंसस के साथ उक्त लोगों ने डीएसपी कार्यालय में मामले की निष्पक्ष जांच करवाने की गुहार की। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमार जाट, युकां विधानसभा अध्यक्ष प्रवीण व्यास, कांग्रेस नगराध्यक्ष बंशीधर सैनी, पार्षद पूरण सामोता, पंसस रामकुंवार कटारिया, सरपंच पिता सुगनचंद बड़बड़वाल, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अनिल निठारवाल, सुनील कुमार, जितेन्द्र, विशाल धेधड़, हरिओम, रामावतार, प्रदीप कुमार, सुरेन्द्र कुमार मौजूद रहे। इधर, पंचायत समिति सदस्य रामकुंवार कटारिया ने भी ग्राम विकास अधिकारी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट पेश की। इसमें ग्राम विकास अधिकारी पर सरकारी कार्य करने के बदले में शुल्क मांगने र्दुव्यवहार करने, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप है। पंसस सदस्य कटारिया ने रिपोर्ट में बताया कि 11 मई को ग्राम पंचायत क्षेत्र के कई लोग ग्राम विकास अधिकारी के खिलाफ शिकायत कर रहे थे।



शुक्रवार को पंचायत समिति में जाकर शिकायत की। इस दौरान प्रधान कक्ष में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत किए कार्यों के संबंध में ग्राम विकास अधिकारी से जानकारी पूछी गई तो वह आवेश में आ गया और मारपीट एवं गाली गलौच करने लगा। उसने एससी एसटी एक्ट में झूंठा फंसाने व जान से मारने की धमकी दी। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×