--Advertisement--

जीप की टक्कर से महिला की मौत

जीप की टक्कर से महिला की मौत शाहपुरा| त्रिवेणी पुलिस चौकी इलाके में नाथावाला के पास शनिवार रात 8 बजे के करीब जीप...

Danik Bhaskar | May 20, 2018, 06:35 AM IST
जीप की टक्कर से महिला की मौत

शाहपुरा| त्रिवेणी पुलिस चौकी इलाके में नाथावाला के पास शनिवार रात 8 बजे के करीब जीप की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई। हैडकांस्टेबल रामनिवास ढाका ने बताया कि बड़ीढाणी निवासी बरजी देवी(65) हाइवे पर नाथावाला के पास पैदल-पैदल सड़क पार कर रही थी। तभी शाहपुरा से अजीतगढ़ की तरफ जा रही कार ने उसके टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर घायल हो गई। लोगों ने घायल महिला को अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जुगलपुरा में घर के बाहर से ट्रक चोरी

चंदवाजी| स्थानीय पुलिस थाने में शनिवार को चोरी का एक मामला दर्ज हुआ। थाना प्रभारी राजवीर सिंह ने बताया कि इस संबंध में जुगलपुरा निवासी सुरेश गुर्जर पुत्र किशनलाल रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके घर के बाहर खड़े ट्रक को शुक्रवार रात्रि को चोर चुरा ले गए। सुबह 4 बजे उठकर देखा तो ट्रक गायब मिला। ट्रक को आसपास तलाश किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। बाद में सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। पिछले दो-तीन महीने में हुई चोरी की घटना पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है। निम्स अस्पताल कैंपस से एक बोलेरो, मोटरसाइकिल सहित अन्य वाहन चोरी हो चुके है, लेकिन पुलिस एक भी मामले में खुलासा नहीं कर पाई।

सड़क हादसे में एक की मौत

अमरसर| थाना क्षेत्र में शनिवार को एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई। एएसआई सुभाष शास्त्री ने बताया कि करीरी निवासी मनोज कुमार पुत्र अशोक कुमार जाट बिलान्दरपुर से जोधपुरा की ओर बाइक से जा रहा था इसी दौरान सड़क हादसे मे उसकी मौत हो गई।