• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • आईटीआई के सामने शराब की दुकान संचालित होने से मोहल्ले में आक्रोश
--Advertisement--

आईटीआई के सामने शराब की दुकान संचालित होने से मोहल्ले में आक्रोश

Shahpura News - कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा खोरी रोड स्थित बिदारा मोड़ के समीप निजी आईटीआई के सामने हाल ही में शिफ्ट किए गए शराब...

Dainik Bhaskar

May 20, 2018, 06:35 AM IST
आईटीआई के सामने शराब की दुकान संचालित होने से मोहल्ले में आक्रोश
कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा

खोरी रोड स्थित बिदारा मोड़ के समीप निजी आईटीआई के सामने हाल ही में शिफ्ट किए गए शराब की दुकान को हटाने की मांग को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी एससी प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष बोदूराम वर्मा सहित कई लोगों ने शनिवार को जिला कलेक्टर को ज्ञापन भेजा है। यहां से शराब ठेका नहीं हटाने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

जिला उपाध्यक्ष बोदूराम वर्मा, एडवोकेट सोहनलाल सहित कई लोगों ने बताया कि शराब ठेकेदार ने आबकारी विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत से खोरी रोड पर पहाड़ी की तलहटी में चल रहे शराब के ठेके को बिदारा मोड़ के पास निजी आईटीआई के सामने ही शिफ्ट कर संचालित किया जा रहा है। इससे यहां प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए आने वाले छात्र छात्राओं पर विपरीत असर पड़ रहा है। यहां पर शराबियों का जमावड़ा लगा रहने से उक्त रोड़ पर सुबह शाम सैर सपाटा करने वाले लोगों को भी परेशानी उठानी पड़ रही है। उन्होंने बताया कि इसको लेकर ग्रामीणों एवं विद्यार्थियों ने दो दिन पहले विरोध प्रदर्शन कर एसडीएम, तहसीलदार, आबकारी निरीक्षक को भी मामले से अवगत कराया गया था, लेकिन अभी तक यहां से ठेके को हटाने की कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इससे लोगों में आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने जिला कलेक्टर से उक्त शराब के ठेके को पहले वाले स्थान पर ही वापस शिफ्ट करवाने की मांग की है।

प्री कैम्प में पशुधन सहायकों ने किया सर्वे

भूडला| ग्राम पंचायत राजपुरा पातलवास के तिलपट्टी गांव मे पशुधन सहायकों द्वारा हर ढाणी मे सर्वे किया गया तथा लोगों को भामाशाह पशुधन बीमा प्रस्ताव के बारे में जानकारी दी गई।

X
आईटीआई के सामने शराब की दुकान संचालित होने से मोहल्ले में आक्रोश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..