• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • प्रवेशोत्सव के दूसरे चरण में चार दिन में 235 विद्यार्थियों ने लिया प्रवेश
--Advertisement--

प्रवेशोत्सव के दूसरे चरण में चार दिन में 235 विद्यार्थियों ने लिया प्रवेश

शहर के नोडल केंद्र श्रीकल्याण सिंह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रवेशोत्सव के दूसरे चरण में पिछले चार दिन...

Dainik Bhaskar

Jun 23, 2018, 06:35 AM IST
प्रवेशोत्सव के दूसरे चरण में चार दिन में 235 विद्यार्थियों ने लिया प्रवेश
शहर के नोडल केंद्र श्रीकल्याण सिंह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रवेशोत्सव के दूसरे चरण में पिछले चार दिन में 235 विद्यार्थियों ने प्रवेश ले लिया है। अब तक नवीन सत्र में 267 विद्यार्थी प्रवेश ले चुके हैं। नोडल प्रभारी जगदीश यादव व विद्यालय प्रभारी पवन कुमार जाट ने बताया कि विद्यालय का सत्र 2017-18 का परिणाम शानदार रहा है। विद्यालय स्तर पर लोगों को सरकारी स्कूल से जोड़ने के लिए पंपलेटों का भी वितरण किया जा रहा है। विद्यालय में प्रवेशोत्सव के पहले चरण में 32 विद्यार्थियों ने प्रवेश लिया था। जबकि ग्रीष्मकालीन अवकाश के बाद शुरू हुए विद्यालय में 235 विद्यार्थी प्रवेश ले चुके है। विद्यालय में अभी भी प्रवेश का दौर जारी है।

प्रवेशोत्सव पर बच्चों का किया स्वागत

अजीतगढ़| स्थानीय राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक स्कूल में प्रवेशोत्सव के दूसरे चरण के तहत शुक्रवार को प्रधानाचार्या सुमन गोड़वाल की अध्यक्षता में 18 नए विद्यार्थियों का नामांकन किया गया। इस अवसर पर नव प्रवेशित विद्यार्थियों का स्कूल स्टाफ ने तिलक लगा कर स्वागत किया गया। समारोह में प्रधानाचार्या गोडवाल ने कहा कि सरकारी स्कूलों में सरकार की अनेक कल्याणकारी योजनाएं संचालित होने एवं प्रशिक्षित स्टाफ से शिक्षण कार्य करवाया जाता है। इसलिए अभिभावकों को चाहिए की सरकारी संस्थाओं में अधिकाधिक संख्या में बच्चों का दाखिला करवाया जावे। इस अवसर पर प्रवेशोत्सव प्रभारी रोहिताश यादव ने बताया कि दूसरे चरण में आसपास के इलाके में अभिभावको से सम्पर्क करके 18 बच्चों का नव प्रवेश करवाया गया है, आगामी समय में प्रवेशोत्सव के प्रस्तावित गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा। समारोह में प्रथम इंचार्ज जगदीश प्रसाद सैनी, व्याख्याता अनिल पारीक, कुलदीप सिंह, रामावतार समेत अनेक स्टाफ एवं विद्यार्थी उपस्थित थे।

अजीतगढ़. स्थानीय राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक स्कूल में प्रवेशोत्सव के दूसरे चरण में बच्चों को प्रवेश लेने पर स्वागत करते हुए स्कूल स्टाफ।

X
प्रवेशोत्सव के दूसरे चरण में चार दिन में 235 विद्यार्थियों ने लिया प्रवेश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..