Hindi News »Rajasthan »Shahpura» ट्रक ने बाइक सवार भाइयों को टक्कर मारी, एक का सिर कुचलने से मौत, दूसरा घायल

ट्रक ने बाइक सवार भाइयों को टक्कर मारी, एक का सिर कुचलने से मौत, दूसरा घायल

कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा जयपुर-दिल्ली एनएच-8 पर सोमवार सुबह शहर के दिल्ली तिराहे पर मजदूरी करने के लिए बाइक...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 06:35 AM IST

ट्रक ने बाइक सवार भाइयों को टक्कर मारी, एक का सिर कुचलने से मौत, दूसरा घायल
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

जयपुर-दिल्ली एनएच-8 पर सोमवार सुबह शहर के दिल्ली तिराहे पर मजदूरी करने के लिए बाइक से शाहपुरा आ रहे दो भाइयों के पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बडे भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार शहर दिल्ली तिराहा पर दिल्ली की तरफ जा रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार हाइवे पर गिर गया और उसका सिर ट्रक के टायरों के नीचे आ गया। इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर पीछे बैठा उसका छोटा भाई टक्कर के बाद उछलकर दूर जा गिरा।

इससे उसकी जान बच गई, लेकिन घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक को कस्बे के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वही चोटिल हुए भाई को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों भाई रोजाना की तरफ शाहपुरा में मजदूरी के लिए आ रहे थे। पुलिस ने बताया कि गोविंदपुरा धाबाई निवासी रामकरण और उसका छोटा भाई कृष्ण कुमार बाइक से शाहपुरा मजदूरी के लिए आ रहे थे। शहर के दिल्ली तिराहे के पास पहुंचने पर एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार रामकरण बुनकर का सिर कुचल जाने से मौके पर ही मौत गई तथा कृष्ण कुमार घायल हो गया। हादसे के बाद यहां यातायात बाधित हो गया। मौके पर भीड़ जमा हो गई।

यह तस्वीर विचलित कर सकती है, पर देखना इसलिए जरूरी है: एक लापरवाही से जा सकती है किसी की जान

इसलिए हमने खून को काला कर दिया...यहतस्वीर घटना स्थल की है, जहां ट्रक के कुचलने से युवक का सिर पूरी तरह बिखर गया। लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन किसी ने संवेदनशीलता नहीं दिखाई। युवक की मौत हो गई थी, किसी ने चादर तक नहीं डाली, सिर से खून बहरा था और लोग तमाशबीन की तरह खड़े थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×