• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • फाइनेंस कंपनी में चोरी का प्रयास, ऑफिस से उठा ले गए तिजोरी
--Advertisement--

फाइनेंस कंपनी में चोरी का प्रयास, ऑफिस से उठा ले गए तिजोरी

Shahpura News - कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा शहर में जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर पलसानिया पैराडाइज में संचालित फाइनेंस कंपनी के...

Dainik Bhaskar

Jun 01, 2018, 06:35 AM IST
फाइनेंस कंपनी में चोरी का प्रयास, ऑफिस से उठा ले गए तिजोरी
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

शहर में जयपुर-दिल्ली राजमार्ग पर पलसानिया पैराडाइज में संचालित फाइनेंस कंपनी के आफिस में बीती रात चोर दरवाजे के ताले और शीशे तोड़कर तिजोरी ले गए। इस दौरान सहायक प्रबंधक के ऑफिस में लकड़ी की दराज में रखे पौने दो लाख रुपए बच गए। सूचना पर पहुंचे डीएसपी एवं अन्य पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी ली और सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। फुटेज में नकाबपोश बदमाश नजर आ रहे है। कंपनी के लीगल मैनेजर दानवीर सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इस पैराडाइज में करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा फाइनेंस एवं अन्य ऑफिस है जिसमें करोड़ों का कारोबार होता है, मगर रात्रि में एक भी चौकीदार नहीं है।

एसआई सुभाष यादव ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर पलसानिया पैराडाइज में इंडसइंड फाइनेंस कंपनी का ऑफिस संचालित है। चोर रात को ऑफिस के दरवाजे के ताले और शीशे फोड़कर खाली छोटी तिजोरी उठाकर ले गए। सुबह चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सुरेन्द्र सैनी पहुंचा तो ताले टूटे हुए और शीशे फूटे देखकर कंपनी प्रतिनिधियों को जानकारी दी। सहायक मैनेजर हरि चौधरी ने बताया कि रात को वह देर तक ऑफिस में काम कर 12 बजे ऑफिस बंद कर घर गया था।

X
फाइनेंस कंपनी में चोरी का प्रयास, ऑफिस से उठा ले गए तिजोरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..