• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • राकड़िया वाली ढाणी तक जाने वाला रास्ता 4 साल से खराब, लोगों का पालिका प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन
--Advertisement--

राकड़िया वाली ढाणी तक जाने वाला रास्ता 4 साल से खराब, लोगों का पालिका प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा शहर में नेशनल हाइवे पर मयूरा होटल के समीप से राकड़िया वाली ढाणी तक जाने वाला रास्ता...

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2018, 06:35 AM IST
राकड़िया वाली ढाणी तक जाने वाला रास्ता 4 साल से खराब, लोगों का पालिका प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन
कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा

शहर में नेशनल हाइवे पर मयूरा होटल के समीप से राकड़िया वाली ढाणी तक जाने वाला रास्ता चार साल से खस्ताहाल होने से आक्रोशित लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान नगरपालिका व उपखण्ड प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। ढाणी के लोगों ने बताया कि रास्ता पूरी तरह से गहरे गड्ढों में तब्दील हो चुका है।

पानी निकासी के अभाव में कीचड़ जमा होने से रास्ते से जुड़ी करीब आधा दर्जन ढाणियों के लोगों का आवागमन बाधित हो रहा है। बारिश के दिनों में हालात और भी ज्यादा खराब हो जाते हैं। रास्ता पूरी तरह से खस्ताहाल होने से लोग परेशान है। हाल ही में हो रही बारिश से पूरे रास्ते में कीचड़ भरा होने से दुपहिया वाहनों व पैदल राहगीरों का निकलना मुश्किल है।

ग्रामीण अमित कुमार, परमेश्वर सैनी, शिंभू दयाल, सुरेश कुमार, बजरंगलाल, बाबूलाल सैनी, मुकेश धोबी ने बताया कि रास्ते में 1983 में डामर की सड़क का निर्माण कराया था। इसके बाद वर्ष 1995 में इसे सीसी रोड में तब्दील कर दिया।

पानी निकासी की समस्या को देखते हुए पालिका ने हाइवे की तरफ पानी निकासी के लिए नाला व सड़क निर्माण का टेंडर भी कर दिया। इसके बाद सड़क निर्माण के लिए ठेकेदार ने यहां बनी पुरानी सीसी सड़क को उखाड़कर छोड़ दिया, लेकिन वह भी आज तक नहीं बना गई। प्रिंस वर्मा, शैलेन्द्र कुमार, रविन्द्र कुमार, राजेश, गिरधारीलाल, सुन्दरलाल आदि ने बताया कि इस रास्ते से रोजाना करीब 300 लोगों का आवागमन होता है।

इसके बाद भी पालिका ध्यान नहीं दे रही। इस दौरान लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीणों ने चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द ही समस्या का निस्तारण नहीं किया गया तो पालिका प्रशासन के खिलाफ आंदोलन तेज किया जाएगा।

शाहपुरा. चार साल से बदहाल आम रास्ता। इसको लेकर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया।

समस्या का समाधान कराएंगे



X
राकड़िया वाली ढाणी तक जाने वाला रास्ता 4 साल से खराब, लोगों का पालिका प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..