• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • व्यापारी बोले शाहपुरा में सीवरेज की जरूरत, एशियन डवलपमेंट बैंक की टीम ने किया दौरा
--Advertisement--

व्यापारी बोले- शाहपुरा में सीवरेज की जरूरत, एशियन डवलपमेंट बैंक की टीम ने किया दौरा

Shahpura News - कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा डिप्टी स्पीकर राव राजेन्द्रसिंह के प्रयास से शहर में स्वीकृत सीवरेज को लेकर...

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 06:35 AM IST
व्यापारी बोले- शाहपुरा में सीवरेज की जरूरत, एशियन डवलपमेंट बैंक की टीम ने किया दौरा
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

डिप्टी स्पीकर राव राजेन्द्रसिंह के प्रयास से शहर में स्वीकृत सीवरेज को लेकर बुधवार को एशियन डवलपमैंट बैंक की टीम ने दौरा किया। टीम को व्यापारियों ने कहा कि शाहपुरा में सीवरेज की जरूरत है, जल्द सीवरेज बनाने का कार्य चालू किया जाए।

जानकारी के अनुसार शहर में सीवरेज के लिए राज्य सरकार ने पूर्व में स्वीकृति जारी कर दी थी। इसके बाद सीवरेज डालने के लिए नगरपालिका प्रशासन ने ट्रीटमेंट प्लांट, पानी सहित अन्य जरूरतों को लेकर उच्चाधिकारियाें को प्रस्ताव बनाकर भिजवाया था। प्रस्ताव के बाद एशियन डवलपमेंट बैंक की टीम बुधवार को शहर पहुंची। टीम ने संजय स्मृति वन के पास, कैर की चौकी, रामनिवास बंधा के पास बनाए जाने वाले ट्रीटमेंट प्लांट के स्थान का जायजा लिया। टीम ने हरिजन बस्ती में पहुंचकर सफाई कर्मचारियों से सफाई व्यवस्था को लेकर आवश्यक जानकारी जुटाई। टीम ने शहर के पीपली तिराहे, कृषि उपज मंडी तिराहे के पास, मैन चौपड सहित कई स्थानों पर व्यापारियों से बातचीत की। व्यापारियों ने टीम को बताया कि शाहपुरा में सीवरेज की जरूरत है, सीवरेज डालने के कार्य में व्यापारी वर्ग पूर्ण सहयोग करेगा। टीम ने बताया कि व्यापारी वर्ग के हितों को देखते हुए ही बाजार की छुट्‌टी के दिन व रात के समय सीवरेज डालने का कार्य किया जाएगा। भाजपा नेता महेश पारीक, पालिका जेईएन ललित गुप्ता सहित कई लाेग मौजूद रहे।

शाहपुरा. शहर में एशियन डवलपमेंट बैंक की टीम सीवरेज को लेकर व्यापारियों से चर्चा करते हुए।

X
व्यापारी बोले- शाहपुरा में सीवरेज की जरूरत, एशियन डवलपमेंट बैंक की टीम ने किया दौरा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..