Hindi News »Rajasthan »Shahpura» हाइवे पर बने गड्‌ढों से ट्रक का एक्सल टूटा, एक घंटे जाम

हाइवे पर बने गड्‌ढों से ट्रक का एक्सल टूटा, एक घंटे जाम

शाहपुरा. दिल्ली तिराहे के पास ट्रक के एक्सल टूटने के बाद हाइवे पर लगा जाम। करीब एक घंटे बाद वाहनों को रास्ता मिल...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 11, 2018, 06:40 AM IST

  • हाइवे पर बने गड्‌ढों से ट्रक का एक्सल टूटा, एक घंटे जाम
    +1और स्लाइड देखें
    शाहपुरा. दिल्ली तिराहे के पास ट्रक के एक्सल टूटने के बाद हाइवे पर लगा जाम। करीब एक घंटे बाद वाहनों को रास्ता मिल सका।

    कार्यालय संवाददाता |शाहपुरा

    जयपुर-दिल्ली नेशनल हाइवे पर जयपुर तिराहे से दिल्ली तिराहे के बीच मार्ग पर गड्‌ढे ही गड्‌ढे बने हुए है। मंगलवार सुबह दिल्ली तिराहे पर दिल्ली की तरफ जा रहे एक ट्रक का एक्सल टूट गया। बीच हाइवे पर ट्रक के खड़े रहने से करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा। बाद में मौके पर पहुंचे पेट्रोलिंगकमिर्यों और पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक को हाइवे से हटाकर यातायात सुचारू करवाया। जाम में कई वीआईपी, रोडवेज बसें, लग्जरी कारें समेत अन्य वाहन फंसे रहे। जाम करीब ढाई-तीन किलोमीटर तक वाहनों की लम्बी कतार लगी रही। पुलिस व पेट्रोलिंगकर्मियों ने दो निजी क्रेनों की सहायता से सामान से भरे ट्रक को हाइवे से हटाया और यातायात सुचारु करवाया।

    पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह मार्बल से भरा ट्रक जयपुर से दिल्ली की तरफ जा रहा था। तभी दिल्ली तिराहे के पास पहुंचते ही आगे का एक्सल टूट गया। इससे ट्रक बीच हाइवे पर ही खड़ा हो गया। बाद में पुलिस ने दो क्रेनों की सहायता से ट्रक को हाइवे से हटाकर यातायात सुचारू करवाया।

    जयपुर तिराहे से दिल्ली तिराहे तक गड्‌ढ़े

    एनएचएआई ने शहर के दिल्ली तिराहे पर एकतरफ की पुलिया का तो निर्माण कर दिया जबकि दूसरी लेन की पुलिया का निर्माण कार्य धीमी गति से चल रहा है। जयपुर से दिल्ली की ओर सर्विसलेन से ट्रैफिक गुजरता है। इस रास्ते के बीच में जगह-जगह गड्‌ढ़े बने हुए है। इससे वाहन चालकों को हमेशा हादसे की आशंका रहती है। सड़क पर बने गड्‌ढों के चलते ही सोमवार को ट्रक का एक्सल टूट गया ओर जाम की स्थिति बन गई।

    दिल्ली तिराहे पर सदैव वाहनों का जमावड़ा

    लोगों ने बताया कि शहर के देवन रोड, लेटकाबास, देवन, कांट, लाखणी, बडोदिया सहित कई गांवों के लोगों को दिल्ली तिराहे से होकर गुजरना पड़ता है। दिल्ली तिराहे पर हमेशा वाहन चालकों का जमावड़ा लगा रहता है। यहां ट्रैफिककर्मी व होमगार्ड दिनभर तैनात रहकर हाइवे के ट्रैफिक को रोककर वाहन चालकों को रास्ता पार कराते है, लेकिन हाइवे पर बने गड्‌ढ़ो से दिल्ली तिराहे पर हमेशा रेंग -रेंगकर ट्रैफिक चलता है। लोगों ने एनएचएआई के अधिकारियों से जल्द गड्‌ढा़ें को भरवाने की मांग की।

  • हाइवे पर बने गड्‌ढों से ट्रक का एक्सल टूटा, एक घंटे जाम
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×