• Home
  • Rajasthan News
  • Shahpura News
  • ‘मेरा बूथ मेरा गौरव’ को लेकर कार्यकर्ताओं से घर-घर संपर्क
--Advertisement--

‘मेरा बूथ मेरा गौरव’ को लेकर कार्यकर्ताओं से घर-घर संपर्क

अमरसरवाटी क्षेत्र में बुधवार को शाहपुरा में 25 मई को होने वाले मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं...

Danik Bhaskar | May 24, 2018, 06:40 AM IST
अमरसरवाटी क्षेत्र में बुधवार को शाहपुरा में 25 मई को होने वाले मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं से घर-घर संपर्क कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की। पीसीसी सदस्य आलोक बेनीवाल, संदीप चौधरी, महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष उर्मिला शर्मा, ब्लाक अध्यक्ष सुल्तान यादव, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मनीष यादव, डीसीसी सचिव प्रवीण व्यास, किसाननेता प्रभू चौधरी ने विभिन्न गांवों में कार्यकर्ताओ ं से संपर्क किया। पार्टी पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं से संपर्क कर मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में भाग लेने तथा आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने की अपील की। पदाधिकारियों ने कस्बे सहित हनुतपुरा, करीरी, बिलांदरपुर, धानोता, मुरलीपुरा, हनुतिया, राडावास, जगतपुरा, म्हारखुर्द, नयाबास, धवली आदि गांवों का दौरा कर कार्यकर्ताओ से घर- घर संपर्क किया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया कई गांवों का दौरा

भाबरू | विराटनगर के प्रेम गार्डन में 24 मई को होने वाले कांग्रेस के मेरा बूथ-मेरा गौरव सम्मेलन को लेकर कांग्रेस पदाधिकारियों ने क्षेत्र के अनेक गांवों का दौरा करते हुए लोगों को अधिक से अधिक पहुंचने की अपील की। कांग्रेस कमेटी जिला उपाध्यक्ष जयपुर देहात रामेश्वर प्रसाद यादव, पूर्व प्रधान महादेव यादव ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बागावास अहिरान, बजरंगपुरा आदि गांवों का दौरा करते हुए सम्मेलन में अधिकाधिक लोगों को पहुंचने की अपील की।

विराटनगर | कस्बे में प्रेम गार्डन में गुरुवार को होने वाले मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम को लेकर विराटनगर विधानसभा क्षेत्र के गांव ढाणी में जनसंपर्क किया गया। बुधवार को ग्रामीणों को पीले चांवल बांटकर न्योता दिया। कांग्रेस सेवा दल के जिला संगठन मंत्री उमेश भाटी ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना एवं कांग्रेस की नीतियों से आमजन को अवगत कराना है। पूर्व विधायक रामचंद्र सराधना ने बताया कि प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे, सह प्रभारी देवेंद्र यादव, जिलाध्यक्ष राजेंद्र यादव कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रदेश कांग्रेस सचिव इंद्राज गुर्जर ने बताया कि कार्यक्रम से पहले अपराह्न 3 बजे अलवर तिराहे से वाहन रैली निकाली जाएगी। अतिथियों को रैली के साथ कार्यक्रम स्थल पर ले जाया जाएगा। एआईसीसी सदस्य जसवंत गुर्जर ने कार्यक्रम को लेकर कई गांवों में दौरा किया। ब्लॉक उपाध्यक्ष तारा चंद सराधना, अखिलेश, सुरज्ञान प्रजापत, गुलफान खान आदि मौजूद थे।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

मनोहरपुर | कस्बे के मुख्य बस स्टैण्ड पर पीसीसी सदस्य आलोक बेनीवाल की अध्यक्षता में बुधवार को मेरा बूथ मेरा गौरव बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें पार्टी को मजबूत बनाने पर विचार किया।

पीसीसी सदस्य आलोक बेनीवाल ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते है। कार्यकर्ता एकजुट होकर अपने -अपने बूथों पर कांग्रेस को मजबूत बनाने का कार्य करें। पूर्व पंचायत समिति सदस्य उपेन्द्र व्यास व गणपतलाल गुर्जर ने कांग्रेेस कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र जाकर भाजपाईयों की विफलता के बारे में लोगों को बताने को कहा। उन्होंने 25 मई को शाहपुरा के शाही बाग गार्डन में होने वाली मेरा गौरव बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं की मीटिंग में अधिक से अधिक कार्यकर्ताआें को पहुंचने की अपील की।

मनोहरपुर. मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम में उपस्थित पीसीसी सदस्य आलोक बेनीवाल व अन्य।