• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Shahpura News
  • विधानसभाध्यक्ष मेघवाल 7 से 12 मई तक कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल
--Advertisement--

विधानसभाध्यक्ष मेघवाल 7 से 12 मई तक कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

विधानसभाध्यक्ष कैलाश मेघवाल 7 से 12 मई तक जिले के दौरे पर रहेंगे। जानकारी के अनुसार विधानसभाध्यक्ष 7 मई को सुबह 9 बजे...

Dainik Bhaskar

May 06, 2018, 06:45 AM IST
विधानसभाध्यक्ष कैलाश मेघवाल 7 से 12 मई तक जिले के दौरे पर रहेंगे। जानकारी के अनुसार विधानसभाध्यक्ष 7 मई को सुबह 9 बजे जयपुर से रवाना होकर 11.30 बजे प्रतापपुरा-शाहपुरा पहुचेंगे। वे वहां नवीन विद्यालय भवन के शिलान्यास समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में तेजाजी के पास, सामुदायिक भवन के उद‌्घाटन समारोह में भाग लेंगे।

शाम 5 बजे शाहपुरा राउमावि में नवनिर्मित बरामदे के लोकार्पण समारोह में भाग लेंगे। 7.30 बजे बोरडा बावरियास राउमावि वार्षिकोत्सव समारोह में भाग लेंगे। रात्रि 10 बजे शाहपुरा पहुंचेगें तथा रात्रि विश्राम मणिहार कोटेज शाहपुरा में करेंगे। 8 मई दोपहर एक बजे शाहपुरा राजकीय सेटेलाइट चिकित्सालय में नवनिर्मित मीटिंग हाल, स्टोर एवं टाॅयलेट ब्लाॅक एवं गहन शिशु चिकित्सा इकाई के लोकार्पण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे। 9 मई को सुबह 10 बजे भीलवाडा आएंगे तथा रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करेंगे। 10 मई को सुबह 9 बजे उदयपुर जाएंगे। 11 मई दोपहर 2 बजे भीलवाडा के लिए प्रस्थान करेंगे। विधानसभाध्यक्ष 12 मई को सुबह 10 बजे भीलवाडा से प्रस्थान कर 11 बजे खामोर, तहसील शाहपुरा पहुंचेंगे, जहां ग्राम रामपुरा (खामोर) में देवनारायण भगवान की सराय के उदघाटन समारोह में भाग लेंगे। खामोर से अपरान्ह 2 बजे जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..