--Advertisement--

भाबरू में गायों ने वृद्धा को जख्मी किया, टांग टूटी

भाबरु| कस्बे में गुरुवार को गायों के हमले से एक बुजुर्ग महिला गंभीर घायल हो गई। परिजनों ने उसे 108 एंबुलेंस की सहायता...

Danik Bhaskar | May 26, 2018, 06:45 AM IST
भाबरु| कस्बे में गुरुवार को गायों के हमले से एक बुजुर्ग महिला गंभीर घायल हो गई। परिजनों ने उसे 108 एंबुलेंस की सहायता से चंदवाजी के निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। कस्बा निवासी भैरू राम टेलर ने बताया कि गुरुवार सुबह उनकी मां मेवा देवी (70) घर के बाहर मुख्य मार्ग से आ रही थी। इसी दौरान पंसस कैलाश शर्मा के घर के पास गायों ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर घायल हो गई। परिजनों ने महिला को 108 एंबुलेंस की सहायता से शाहपुरा के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे चंदवाजी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। परिजनों ने बताया कि महिला के पैर में फ्रैक्चर हो गया।

मुंडावर तहसीलदार सड़क हादसे में घायल

शाहपुरा| नेशनल हाइवे पर अलवर तिराहे के पास में शुक्रवार को ट्रक और कार की टक्कर में कार सवार मुंडावर (अलवर) के तहसीलदार गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल तहसीलदार को अस्पताल में भर्ती कराया। तहसीलदार के भाई दीपक बडगुर्जर ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि अलवर जिले के मुंडावर तहसीलदार पंकज बडगुर्जर विभागीय कार्य से कार से जयपुर जा रहे थे। शहर के अलवर तिराहा के पास पहुंचने पर ट्रक ने कार के टक्कर मार दी। इससे कार सवार तहसीलदार गंभीर घायल हो गए।