--Advertisement--

खोरी ग्राम सेवा सहकारी समिति के ताले टूटे

कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा खोरी स्थित ग्राम सेवा सहकारी समिति के बुधवार रात ताले तोड़ दिए आैर रिकॉर्ड को...

Danik Bhaskar | Apr 27, 2018, 06:45 AM IST
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

खोरी स्थित ग्राम सेवा सहकारी समिति के बुधवार रात ताले तोड़ दिए आैर रिकॉर्ड को अस्त-व्यस्त कर गए। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस एवं जयपुर से आई फिंगरप्रिंट टीम ने नमूने उठाए। गुरुवार सुबह सहायक व्यवस्थापक रामअवतार गुर्जर सुबह ड्यूटी पर आए तो समिति के चैनल गेट का एवं व्यवस्थापक व अध्यक्ष रूम के ताले टूटे हुए देखकर हतप्रथ रह गया। उसकी सूचना पव्यवस्थापक रामजी लाल गुर्जर, अध्यक्ष राम गोपाल गुर्जर, सहायक व्यवस्थापक राजेंद्र प्रसाद गुर्जर मौके पर पहुंचे। व्यवस्थापक ने मामले की शाहपुरा पुलिस को सूचना दी तो थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ मय जाब्ते पहुंचे। जायजा लेकर जयपुर से फिंगरप्रिंट टीम को बुलाया। दोपहर करीब 2 बजे जयपुर से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने साक्ष्य जुटाए।

व्यवस्थापक रामजी लाल गुर्जर ने बताया कि चोरों ने पहले चैनल गेट का ताला तोड़ा। इसके बाद व्यवस्थापक एवं अध्यक्ष रूम के तालों को तोड़ने का प्रयास किया लेकिन ताले नहीं टूटने पर इन कमरों के कुंदे को ही उखाड़ दिया। अंदर जाकर अध्यक्ष रूम में चाबी से अलमारी को खोल कर नगदी के चक्कर में रिकॉर्ड को इधर-उधर बिखेर दिया। चोरों ने व्यवस्थापक रूम में भी चाबी से तिजोरी को खोल कर उसमें से करीब 200 रुपए की नगदी चुरा ले गए। समिति में नगदी नहीं रखी जाती इस लिए वह बच गई।

देर रात तक शराब पीने की शिकायत

मौजूद कर्मचारियों एवं लोगों ने भी पुलिस को शाम के समय समिति एवं अस्पताल परिसर के आसपास असामाजिक तत्वों के देर रात तक बैठकर शराब पीने की शिकायत की। पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

शाहपुरा. खोरी सहकारी समिति में जांच करते अधिकारी।