• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • पत्नी को पसंद नहीं आने पर जिस दोस्त को घर आने जाने से रोका, उसी ने मारकर जला दिया था
--Advertisement--

पत्नी को पसंद नहीं आने पर जिस दोस्त को घर आने जाने से रोका, उसी ने मारकर जला दिया था

Shahpura News - नानालाल के साथ बनाई हत्या की योजना... मुख्य आरोपी गोपाल सिंह पुत्र गोविंद सिंह चारण निवासी भोजपुर जिला प्रतापगढ़...

Dainik Bhaskar

Apr 27, 2018, 06:45 AM IST
पत्नी को पसंद नहीं आने पर जिस दोस्त को घर 
 आने जाने से रोका, उसी ने मारकर जला दिया था
नानालाल के साथ बनाई हत्या की योजना... मुख्य आरोपी गोपाल सिंह पुत्र गोविंद सिंह चारण निवासी भोजपुर जिला प्रतापगढ़ जालौर से भैंस खरीद कर लाता और भीलवाड़ा, चित्तौड़गढ़ क्षेत्र में बेचता था। सलीम उसकी गाड़ी चलाता था। प|ी के आपत्ति करने पर सलीम ने गोपाल को घर आने से मना किया था। इस पर गोपाल ने रंजिशवश विजयपुर निवासी धर्म भाई नाना लाल सेन के साथ मिलकर सलीम को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। विजयपुर में गोपाल का मकान और जमीन थी। 9 अप्रैल की रात वह विजयपुर आया और नाना लाल को योजना बताई।

रुपए देने के बहाने चित्तौड़ बुलाया, कार से भोजपुर ले गए और हत्या कर दी... सलीम ने गोपाल सिंह को फोन कर पैसे की आवश्यकता जताई। गोपाल सिंह ने उसे चित्तौड़गढ़ पैसे देने के लिए बुलाया। इसी बहाने उसे गाड़ी में बिठाकर गोपाल सिंह और नाना लाल भीलवाड़ा ले आए। भीलवाड़ा से कोटड़ी होकर तीनों भोजपुर पहुंचे, जहां देर रात तालाब के किनारे सुनसान जगह देखकर गोपाल सिंह ने सलीम पर धारदार हथियार से वार किया और पेट्रोल छिड़ककर आग लगाकर फरार हो गए। सलीम के शव की पहचान पिता पप्पू उर्फ शकूर और प|ी नाजमीन ने की थी।

X
पत्नी को पसंद नहीं आने पर जिस दोस्त को घर 
 आने जाने से रोका, उसी ने मारकर जला दिया था
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..