Hindi News »Rajasthan »Shahpura» पंचायत के अटल सेवा केंद्र में संचालित हो रहा है पशु चिकित्सालय

पंचायत के अटल सेवा केंद्र में संचालित हो रहा है पशु चिकित्सालय

कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा खोरी पंचायत परिसर में स्थित अटल सेवा केंद्र में आजकल पशुधन सहायक पशु चिकित्सालय...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 11, 2018, 06:55 AM IST

कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा

खोरी पंचायत परिसर में स्थित अटल सेवा केंद्र में आजकल पशुधन सहायक पशु चिकित्सालय संचालित कर रही हैं। जिससे यहां लोगों की तुलना में जानवर ज्यादा नजर आते, पंचायत ने अटल सेवा केंद्र के बजाय बाहर बने कमरे में पशु चिकित्सालय संचालित करने को लेकर नोडल अधिकारी बनवारी लाल यादव को पत्र प्रेषित किया।

वार्डपंच छीतरमल किला ने बताया कि पशु चिकित्सालय के लिए पंचायत ने बाहर बना कमरा दे रखा हैं और नए भवन के लिए भूमि भी आरक्षित कर रखी हैं, लेकिन पशुधन सहायक संतोष देवी दिए हुए भवन के बजाए रोज अटल सेवा केंद्र में आकर पशुओं का उपचार करती हैं। जिससे अटल सेवा केंद्र में आने वाले लोगों काे परेशानी का सामना करना पड़ता हैं। उन्होंने बताया कि अटल सेवा केंद्र को खाली करवाने को लेकर सरपंच रेखा कुमावत ने पशु चिकित्साधिकारी बनवारी लाल यादव को पत्र भेजकर अटल सेवा केंद्र को खाली करवाने एवं आवंटित की गई भूमि पर भवन बनाने की मांग की।

इस बारे में खोरी पशुधन सहायक संतोष देवी का कहना है कि उन्हें दिया गया भवन जर्जर होने के कारण वहां बैठकर इलाज करने में डर लगता हैं, इस कारण अटल सेवा केंद्र पर बैठकर पशुओं का इलाज करना पड़ता हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×