शाहपुरा

--Advertisement--

ककराना में पांच दिन से बिजली आपूर्ति ठप, ग्रामीण परेशान

पावटा ग्रामीण| पण्डितपुरा ग्राम पंचायत के अन्तर्गत ककराना गांव में पिछले चार दिन से बिजली आपूर्ति ठप होने से...

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2018, 07:00 AM IST
ककराना में पांच दिन से बिजली आपूर्ति ठप, ग्रामीण परेशान
पावटा ग्रामीण| पण्डितपुरा ग्राम पंचायत के अन्तर्गत ककराना गांव में पिछले चार दिन से बिजली आपूर्ति ठप होने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। राधेश्याम यादव, सुरेश यादव ने बताया कि चार दिन पहले सिंगलफेज ट्रांसफार्मर जल गया था। इस बारे में निगम अधिकारियों को दे दी गई थी, लेकिन अभी तक भी दूसरा ट्रांसफार्मर नहीं लगाया गया। इससे लोगों को बारिश के मौसम में कई प्रकार की परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। बिजली आपूर्ति ठप होने से गांव में पेयजल समस्या भी बनी हुई है। लोगों को पीने के पानी के लिए भी भटकना पड़ रहा है। एईएन विकास कुमार ने बताया किमामले की कर्मचारियों से जानकारी लेकर शीघ्र ही ट्रांसफार्मर बदलवाने की कार्रवाई की जाएगी।

किसान हित में हर संभव प्रयास करूंगा

शाहपुरा/मनोहरपुर| खोरी एवं बिशनगढ़ गांव में गुरुवार को किसान नेता झनेश मीणा ने किसानों की बैठक ली। कहा कि किसान हित के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। रामगढ़ बांध से पूरे रामगढ़ की जनता के हित व भावनाएं जुड़ी हुई है। किसी भी तरह से इसमें पानी लाया जाए।

महिला कॉलेज में स्कूटी वितरण समारोह कल

शाहपुरा| शहर के बाबा गंगादास राजकीय महिला महाविद्यालय में 14 जुलाई को स्कूटी वितरण समारोह का आयोजन होगा। प्राचार्या डॉ.अनामिका सिंह ने बताया कि महाविद्यालय की विशेष पिछड़ा वर्ग की 34 छात्राओं को देवनारायण स्कूटी योजना तथा एक छात्रा को मेधावी योजना के तहत स्कूटी प्रदान की जाएगी। मुख्य अतिथि विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह होंगे।

मनोहरपुर.बिशनगढ़ स्टैंड पर किसानों को संबोधित करते किसान नेता झनेश मीणा।

X
ककराना में पांच दिन से बिजली आपूर्ति ठप, ग्रामीण परेशान
Click to listen..