• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura
  • ब्रॉडबैंड सेवा ठप होने से जिला परिवहन कार्यालय में 2 दिन से नहीं हो सके काम
विज्ञापन

ब्रॉडबैंड सेवा ठप होने से जिला परिवहन कार्यालय में 2 दिन से नहीं हो सके काम

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2018, 07:00 AM IST

Shahpura News - कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा जिला परिवहन अधिकारी कार्यालय में दाे दिन से ब्रॉडबैंड सेवाएं ठप होने के कारण...

ब्रॉडबैंड सेवा ठप होने से जिला परिवहन कार्यालय में 2 दिन से नहीं हो सके काम
  • comment
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

जिला परिवहन अधिकारी कार्यालय में दाे दिन से ब्रॉडबैंड सेवाएं ठप होने के कारण लोगों के ज्यादातर काम नहीं हो सके जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। काम नहीं हाेने से नाराज लाेगाें काे बिना काम करवाए ही बैरंग लौटना पड़ा।

जानकारी के अनुसार शहर के जिला परिवहन कार्यालय में बुधवार से ब्रॉडबैंड सेवाएं ठप है। इसके चलते लोगों के ड्राईविंग लाइसेंस संबंधित, वाहनों की फिटनेस संबंधी, रजिस्ट्रेशन संबंधी, रिनिवल लाइसेंस संबंधी, लोन संबंधी, कर चुकता संबंधी, डुप्लीकेट आरसी सहित अनेक काम नहीं हो सके जिसके चलते लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा ।

सुबह से शाम तक इंतजार के बाद भी नहीं हो सके काम

सुबह से दोपहर बाद तक ब्रॉडबैंड ठीक होने की उम्मीद पर रुके रहे लेकिन दूसरे दिन भी सही नहीं होने से लोग निराश होकर बिना काम के ही वापस लौटना पड़ा। विशेष कर बाहर से आए लोगों को ज्यादा परेशानी उठानी पड़ी। इससे लोगों के समय एवं धन दोनों की बर्बादी हुई और लोगों के काम भी नहीं हुए।

चाहे जब हो जाता है ब्रॉडबैंड सेवा ठप

लोगों ने बताया कि जिला परिवहन कार्यालय की ब्रॉडबैंड सेवाओं की स्थिति ऐसी है कि महीने में कई बार चाहे जब ठप हो जाती है। इससे लोगों के साथ अधिकारियों को भी मुख्यालय भेजने वाले कई काम बाधित हो जाते हैं। बताया कि जिला परिवहन अधिकारी कार्यालय में आरस्वान कंपनी के माध्यम से ब्रॉडबैंड सेवाएं कार्यरत हैं लेकिन ब्रॉडबैंड सेवाएं समुचित एवं नियमित तभी चल सकती हैं जब शाहपुरा बीएसएनएल कार्यालय जुड़ी हो।


X
ब्रॉडबैंड सेवा ठप होने से जिला परिवहन कार्यालय में 2 दिन से नहीं हो सके काम
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें