Hindi News »Rajasthan »Shahpura» मनुष्य को कमाई का कुछ हिस्सा धार्मिक कार्यो में भी लगाना चाहिए

मनुष्य को कमाई का कुछ हिस्सा धार्मिक कार्यो में भी लगाना चाहिए

कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा/भाबरू जयपुर-दिल्ली हाइवे पर एक होटल में भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 10, 2018, 07:21 AM IST

मनुष्य को कमाई का कुछ हिस्सा धार्मिक कार्यो में भी लगाना चाहिए
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा/भाबरू

जयपुर-दिल्ली हाइवे पर एक होटल में भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक अतरसिंह भड़ाना की अध्यक्षता में गुर्जर समाज के जनप्रतिनिधियों और समाज के लोगों की बैठक हुई। भड़ाना ने कहा कि लोगाें काे अपनी कमाई का कुछ हिस्सा धार्मिक कार्यो में लगाना चाहिए जिससे आपसी भाईचारा बढ़ने के साथ धार्मिक एवं सांस्कृतिक गतिविधियां सुचारू चलती रहे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि 11 अगस्त को ग्राम पंचायत कल्याणपुरा कलां के कुहाड़ा गांव में भैंरूबाबा मंदिर में भण्डारा और भजन संध्या का कार्यक्रम होगा। इसमें कोटा उत्तर के विधायक प्रहलाद गुंजल मुख्य अतिथि और दाउधाम कालाकोटा के बलदेवाचार्य महाराज अध्यक्षता करेंगे। भजन संध्या में प्रीति चौधरी एण्ड पार्टी की ओर से भजन प्रस्तुत किए जाएंगे। उन्होंने समाज के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।

कार्यक्रम को लेकर आयोजक भडाना के नेतृत्व में समाज के लोगों ने क्षेत्र में आमेर,शाहपुरा एवं विराटनगर विधानसभा के करीब एक दर्जन गांवों में जनसंपर्क किया। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर समाज के लोगों को जिम्मेदारी सौंपी गई। आमेर के पूर्व उपप्रधान रामजीलाल, सरपंच मुरारीलाल, राजेन्द्र गोरसी, कालूराम रावत, जीवाराम सराधना, जीएसएस अध्यक्ष हंसराज तंवर, समदाराम भड़ाना, गोपाल रावत, रामावतार चौहान, हनुमान लोमोड़, घीसालाल कसाणा, किसान मोर्चा विराटनगर अध्यक्ष नेपाल तंवर, विक्रम सराधना, कल्याण तंवर, इन्द्रराज, हंसराज भड़ाना, सरपंच रामसहाय मौजूद थे।

भाबरू . कार्यकर्ताओं को संबोंधित करते पूर्व विधायक अतर सिंह भढ़ाणा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×