Hindi News »Rajasthan »Shahpura» मैड़ पुलिस चौकी में सीएलजी की बैठक, अव्यवस्थाओं को सुधारने पर की चर्चा

मैड़ पुलिस चौकी में सीएलजी की बैठक, अव्यवस्थाओं को सुधारने पर की चर्चा

कुंडला क्षेत्र सहित पूरे इलाके में अव्यवस्थित ट्रैफिक व्यवस्था सहित अन्य अव्यवस्थाओं को सुधारने में आमजन सहयोग...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 09, 2018, 07:36 AM IST

मैड़ पुलिस चौकी में सीएलजी की बैठक, अव्यवस्थाओं को सुधारने पर की चर्चा
कुंडला क्षेत्र सहित पूरे इलाके में अव्यवस्थित ट्रैफिक व्यवस्था सहित अन्य अव्यवस्थाओं को सुधारने में आमजन सहयोग करें। अपराधियों पर पुलिस सख्ती करेगी लेकिन आम आदमी को किसी भी स्थिति में परेशान नहीं होने दिया जाएगा। यह बात शाहपुरा डीएसपी कमलसिंह चौहान ने बुधवार को मैड़ पुलिस चौकी मुख्यालय में आयोजित सीएलजी सदस्यों की बैठक में कही। थानाधिकारी जयप्रकाश बेनीवाल ने कहा कि मैड़ कुंडला इलाके में सदभाव बना हुआ है। इसे आने वाले सभी त्योहारों पर बनाए रखे। शरारती और अपराधी तत्वों से दूर रहे। उन्होंने बताया कि कुंडला क्षेत्र में अशांति फैलाने वालों पर पुलिस सख्ती से कार्रवाई करेगी। थाना प्रभारी ने कहा कि लोग व्यवस्था बनाने में सहयोग करते रहे। समुद्रसिंह ने कहा कि मंडी में जाने वाले साधन गलत तरीके से खड़े करने से जाम की स्थिति बनती है जिसे सुधारने के पूरे प्रयास किए जा रहे है। गुलाब चंद खीचीं, रामस्वरूप मीणा, औमकार सैनी ने बताया कि दुकानदार मार्ग के नजदीक बाहर तक दुकानों का सामना फैलाकर सड़क सीमा तक नहीं लगाए। बस स्टैण्ड, तालवा मार्ग, गणगौरी बाजार जाने वाले मार्गों पर पुलिस नियमित ध्यान रखे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्चों को मोटरसाइकिल नहीं दें, यह नियम विरूद्ध है। बैठक में अनेक मुद्दों पर बातचीत की गई। सरपंच संतोष कुमार मोदी, दयाशंकर शर्मा, मनोज, शिवदान गुर्जर, गोपाल गुर्जर, मनोज शर्मा, राधेश्याम मित्तल, बुधरमल कुमावत, भागीरथ प्रसाद मोदी, महावीर प्रसाद, लालजीराम, कैलाश चंद उपस्थित थे।

एसपी ग्रामीण ने किया थाने का निरीक्षण

विराटनगर . पुलिसकर्मियों से जानकारी लेते हुए एसपी ग्रामीण अजयपाल लांबा।

भास्कर न्यूज | विराटनगर

नवनियुक्त एसपी ग्रामीण अजयपाल लांबा ने बुधवार दोपहर बाद कस्बे के थाने का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थानाप्रभारी, चौकी इंचार्जों व पुलिस कर्मचारियों की बैठक ली। एसपी ने थाने का रिकॉर्ड, दस्तावेज, पुलिसकर्मियों की वर्दी का भी निरीक्षण किया। कहा कि पुलिस का प्रथम कर्तव्य लोगों की शिकायतें सुनकर उनका समाधान करना है। उन्होंने कहा कि सुबह व रात के समय में पुलिस की गश्त अधिक बढ़ाए। एसपी ने पुलिस कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए कि थाने में जो भी शिकायत लेकर आता है उसकी शिकायत प्राथमिकता के आधार पर दूर करे। थानाप्रभारी जयप्रकाश बेनीवाल को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shahpura

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×