--Advertisement--

धाकड़ समाज के छात्रावास का हुआ शिलान्यास

Shahpura News - मेवाड़ धाकड़ समाज और धाकड़ समाज कर्मचारी महासंघ के तत्वावधान में जहाजपुर रोड पर धाकड़ समाज छात्रावास का...

Dainik Bhaskar

Apr 08, 2018, 08:05 AM IST
धाकड़ समाज के छात्रावास का हुआ शिलान्यास
मेवाड़ धाकड़ समाज और धाकड़ समाज कर्मचारी महासंघ के तत्वावधान में जहाजपुर रोड पर धाकड़ समाज छात्रावास का शिलान्यास कार्यक्रम भीलवाड़ा डेयरी चेयरमैन रामलाल जाट के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ। तथा विशिष्ट अतिथि नगर पालिका चेयरमैन किरण तोषनीवाल रहीं।

इससे पूर्व मांडलगढ़ विधायक धाकड़ वह डेयरी चेयरमैन जाट ने नींव का मुहूर्त कर शिला पूजन किया। इसके बाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जाट ने समाज को एकजुट होकर विकसित होने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम में पूर्व पालिकाध्यक्ष कन्हैयालाल धाकड़ ने बताया कि 1992 में उनके कार्यकाल के दौरान उक्त जमीन समाज को अलॉट की गई थी। कार्यक्रम में मौजूद धाकड़ समाज कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष देबीलाल धाकड़ ने अतिथियों का आभार जताते हुए समाज की मदद करने का आग्रह किया। कार्यक्रम का संचालन एडवोकेट कैलाश धाकड़ ने किया। भामाशाहों और समाज सेवकों का किया सम्मान: समाजजनों की मौजूदगी में समाज के भामाशाहों द्वारा छात्रावास में एक-एक कमरा बनवाने की घोषणा की। इसके बाद अतिथियों ने माला व साफा पहनाकर उनका सम्मान किया गया। जिसमें धाकड़ कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष देवीलाल धाकड़, कल्याण धाकड़ भोपाजी, गोपाल धाकड़, रमेश धाकड़, कन्हैयालाल धाकड़, श्रीराम धाकड़, देवकिशन धाकड़ और विभिन्न सामाजिक कार्यों में सेवा देने वाले लादूलाल बेरवाल, रामलाल धाकड़ और मोडूलाल(जगदीश) धाकड़ का भी अतिथियों ने सम्मान किया।

X
धाकड़ समाज के छात्रावास का हुआ शिलान्यास
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..