• Home
  • Rajasthan News
  • Shahpura News
  • Shahpura - छात्रसंघ चुनाव परिणाम आज, कॉलेजों में उत्साह का माहौल
--Advertisement--

छात्रसंघ चुनाव परिणाम आज, कॉलेजों में उत्साह का माहौल

शहर के बाबा भगवानदास राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय व बाबा नारायणदास राजकीय कला महाविद्यालय चिमनपुरा एवं बाबा...

Danik Bhaskar | Sep 11, 2018, 06:50 AM IST
शहर के बाबा भगवानदास राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय व बाबा नारायणदास राजकीय कला महाविद्यालय चिमनपुरा एवं बाबा गंगादास राजकीय महिला महाविद्यालय में मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव का मतगणना कर परिणाम घोषित किया जाएगा। परिणाम को लेकर छात्रों में उत्साह का माहौल बना हुआ है।

कार्यवाहक प्राचार्य डॉ.रामजीलाल स्वामी एवं अनुशासन समिति संयोजक डॉ.बीएल जाट ने बताया कि छात्रसंघ चुनाव को लेकर 31 अगस्त को मतदान हुआ था। सुबह 11 बजे से मतगणना की जाएगी। प्रत्याशियों को साढ़े 10 बजे मतगणना कक्ष में प्रवेश दिया जाएगा। बीएनडी कॉलेज की मतगणना हॉल परिसर एवं बीबीडी की मतगणना पुस्तकालय कक्ष में की जाएगी। मतगणना के तुरंत बाद परिणाम घोषित कर विजयी प्रत्याशियों को शपथ दिलाई जाएगी। चुनाव परिणाम को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा को लेकर चाकचौबंद व्यवस्था की जाएगी। विजयी जूलूस पर पाबंद रहेगी।

कोटपूतली. छात्रसंघ चुनाव को लेकर मतपेटी कडी सुरक्षा के बीच रखी हुई है। मंगलवार को मतगणना होगी।

फोर्स तैनात, जुलूस पर पाबंदी

कोटपूतली| राजकीय एलबीएस कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव की मतगणना मंगलवार को होगी। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध रहेंगे। कॉलेज परिसर में वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा। चुनाव जीतने वाले उम्मीदवार विजयी जुलूस नहीं निकाल सकेंगे। विद्यार्थी वाहनों में एकजुट होकर कस्बे में नहीं आ सकेंगे। लिंगदोह कमेटी के नियमों का उल्लंघन करने वाले विद्यार्थियों के खिलाफ कॉलेज प्रशासन व पुलिस सख्ती से पेश आएगी। छात्रसंघ चुनाव जीतने वाले विजेताओं को उसी समय पद की गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी। विजयी जुलूस निकालने पर पाबंदी रहेगी। इसके लिए प्रत्याशियों को हिदायत दी जा चुकी है। एलबीएस कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर हेमराज मीणा ने बताया कि मतगणना के लिए सभी आवश्यक तैयारियां पूरी कर ली गई है। प्रात: 11 बजे से मतगणना एलबीएस कॉलेज में होगी। एसएचओ रणजीत सिंह ने बताया कि किसी भी सूरत में विजयी प्रत्याशी को जुलूस नहीं निकालने दिया जाएगा। अशांति फैलाने वालों के खिलाफ सख्ती बरती जाएगी। मतगणना के दौरान पर्याप्त पुलिस जाब्ता तैनात रहेगा।