--Advertisement--

जाति से अपमानित कर मारपीट करने का मामला दर्ज

Sheoganj News - पालडीएम पुलिस ने अंदौर निवासी पकाराम पुत्र केनाजी मेघवाल की रिपोर्ट पर अंदौन निवासी भैरुसिंह पुत्र पीरसिंह और...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 04:20 AM IST
जाति से अपमानित कर मारपीट करने का मामला दर्ज
पालडीएम पुलिस ने अंदौर निवासी पकाराम पुत्र केनाजी मेघवाल की रिपोर्ट पर अंदौन निवासी भैरुसिंह पुत्र पीरसिंह और छैलसिंह पुत्र मूलसिंह के खिलाफ जाति से अपमानित करने तथा मारपीट के आरोप का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान पकाराम ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वो पीएचईडी शिवगंज में प्रतिनियुक्ति पर कार्यरत है। गत 17 फरवरी को उसके भतीजे कुइयाराम की शादी में वरघोडे के लिए कुइयाराम घोड़ा लाया था। कुइयाराम ने पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में अंदौर गांव में वरघोड़ा निकाला था। इस कारण से गत 28 फरवरी को वह बागसीन से अंदौर जा रहा था। रास्ते में दोपहर 3.30 बजे सगालिया व परमारों की ढाणी के बीच में उसे रास्ते जाते हुए को रोक कर बाइक से उठाकर सड़क किनारे बबूल की झाडिय़ों के पीछे ले गए तथा वहां छैलसिंह ने दोनों हाथों से उसे पकड़ा तथा भैरुसिंह ने लोहे के पाइप से उसके दोनों पैरों पर चोटे मारी जिससे दोनों पैरों पर गंभीर चोंटे आई। पैरों से खून आने पर वे उसे वहीं छोड़ कर चले गए। इस पर उसने भतीजे दलाराम को कॉल करके बुलाया। दलाराम, छगनलाल व रुपाराम मौके पर आए तथा उसे इलाज के लिए सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की। इधर, पालडीएम निवासी हीरा पुत्र लाखा रेबारी ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि मोतीराम पुत्र दलाराम रेबारी ने उसे रास्ते जाते को रोक मारपीट की चोंटे पहुंचाई।

X
जाति से अपमानित कर मारपीट करने का मामला दर्ज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..