• Hindi News
  • Rajasthan
  • Sheoganj
  • भाजपा युवा मोर्चा ने नियुक्त किए 13 बूथ प्रभारी
--Advertisement--

भाजपा युवा मोर्चा ने नियुक्त किए 13 बूथ प्रभारी

Sheoganj News - भाजपा युवा मोर्चा शिवगंज की बैठक बुधवार को जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश रावल व जिला उपाध्यक्ष नरेश सिंधी की...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 06:35 AM IST
भाजपा युवा मोर्चा ने नियुक्त किए 13 बूथ प्रभारी
भाजपा युवा मोर्चा शिवगंज की बैठक बुधवार को जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिनेश रावल व जिला उपाध्यक्ष नरेश सिंधी की मौजूदगी एवं नगर अध्यक्ष अर्जुन गहलोत की अध्यक्षता में हुई। बैठक में पार्टी को मजबूत बनाने और युवाओं को जोड़ने के लिए बूथ प्रभारी नियुक्त किए गए। इस मौके युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष ने संगठन की भावी योजनाओं की जानकारी दी।

साथ ही कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि वे प्रत्येक बूथ क्षेत्र में सक्रीय रहकर लोगों को केंद्र व राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं की जानकारी देकर उन्हें लाभाविंत करें। बैठक में बूथ चलो बूथ कमेटी का गठन कर प्रत्येक बूथ पर प्रभारी नियुक्त किए तथा चुनाव के समय पार्टी की जीत कैसे हो, इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बूथ संख्या 59 में धीरज चौहान, 60 में अनमोल राठी, 61 में नरेश सिंधी, 62 में मुकेश सोनी, 64 में सतीष बारोठ, 65 में ओम प्रकाश सैन, 67 में धर्मेंद्र सैन, 68 में अर्जुन गहलोत, 69 में अनिल नागर, 70 में पारस राठौड़, 71 भंवर प्रजापत, 72 में कपूराराम मीणा, 73 में लक्ष्मण देवासी को बूथ प्रभारी नियुक्त किया है। बैठक में कार्यकर्ताओं ने बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कुंदनमल राठी का स्वागत किया। बैठक में अरुण बावरी, भंवर प्रजापत, नरेंद्र माली, धर्मेंद्र सैन, ओम प्रकाश सैन, अनिल नागर, पारस राठौड़, अनमोल राठी व कपूराराम मीणा मौजूद थे।

शिवगंज. भाजपा युवा मोर्चा शिवगंज की बैठक में चर्चा करते कार्यकर्ता।

X
भाजपा युवा मोर्चा ने नियुक्त किए 13 बूथ प्रभारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..