--Advertisement--

बाल कलाकारों ने दी प्रस्तुतियां

Sheoganj News - शिवगंज | संत मीरा शिक्षण संस्थान के वार्षिक उत्सव एवं सम्मान समारोह का आयोजन शनिवार रात 8 बजे पूर्व विधायक संयम...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 06:35 AM IST
बाल कलाकारों ने दी प्रस्तुतियां
शिवगंज | संत मीरा शिक्षण संस्थान के वार्षिक उत्सव एवं सम्मान समारोह का आयोजन शनिवार रात 8 बजे पूर्व विधायक संयम लोढ़ा के मुख्य आतिथ्य, प्रधान जीवाराम आर्य, शिक्षक संघ प्रगतिशील के मुख्य महामंत्री धर्मेंद्र गहलोत के विशिष्ट आतिथ्य व प्रधानाचार्य मोहनलाल सोनी की अध्यक्षता में किया गया। इसमें संस्थान के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग प्रस्तुतियां देकर श्रोताओं को मंत्र मुग्ध किया। कार्यक्रम में संस्थान की ओर से सभी अतिथियों का स्वागत किया। संस्था प्रधान रेखा मेड़तिया ने स्वागत भाषण दिया।



कार्यक्रम में बाल कलाकारों ने डांस, स्वच्छ भारत मिशन, रंग बरसे एसिड अटैक, शिव तांडव, सोशल मीडिया पर कई प्रकार के डांस और ड्रामा का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने पर छात्रा मनाली जैन, खुशबू कुमारी को मुख्य अतिथि लोढ़ा ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। लोढ़ा ने कहा कि शिक्षा को राजनीतिक दृष्टिकोण से दूर रखते हुए बालकों का विकास करना चाहिए, साथ ही सिरोही जिला शिक्षा के क्षेत्र में प्रदेश 26 वें नंबर पर होने पर चिंता जताई और शिक्षकों को शिक्षा के क्षेत्र में मेहनत से कार्य करने पर बल दिया। कार्यक्रम में डायरेक्टर हनवंतसिंह मेड़तिया, मोहनलाल सोनी, धर्मेंद्र गहलोत, प्रधान जीवाराम आर्य ने भी विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन रायमल देवासी ने किया।

X
बाल कलाकारों ने दी प्रस्तुतियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..