--Advertisement--

इंतजार खत्म, आरसीए स्टाफ को एक-दो दिन में मिल जाएगा वेतन

पिछले करीब 10 महीने से राजस्थान क्रिकेट संघ के स्टाफ को वेतन नहीं मिल रहा था। आरसीए पैसा न होने के कारण स्टाफ को वेतन...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:05 AM IST
पिछले करीब 10 महीने से राजस्थान क्रिकेट संघ के स्टाफ को वेतन नहीं मिल रहा था। आरसीए पैसा न होने के कारण स्टाफ को वेतन नहीं दे रहा था। अब बीसीसीआई ने इसके लिए फंड रिलीज कर दिया है। इसे रिलीज हुए भी काफी दिन हो गए थे। लेकिन कुछ विवादों के चलते स्टाफ को वेतन नहीं मिल पा रहा था। शनिवार को शिवचरण माली की अध्यक्षता वाली कमेटी की मीटिंग में स्टाफ को वेतन दिए जाने का फैसला हुआ। इस कमेटी के अन्य सदस्य हैं महेंद्र शर्मा और सुमेंद्र तिवारी। आरसीए में कुल स्टाफ 58 लोगों का है। इसमें 30 ऑफिस स्टाफ है जबकि 18 ग्राउंड्समैन हैं।

टीम राजस्थान के लिए काम वालों को मिलेगा कम वेतन

इस सत्र में टीम राजस्थान के लिए काम करने वाले लोगों को पूरा वेतन नहीं मिलेगा। उन्हें टीम राजस्थान से जितना पैसा मिला है उसे काटकर जो पैसा बचेगा वह दिया जाएगा। इसको लेकर अभी विवाद है। सूत्रों के अनुसार, इस बारे में बाद में और विचार-विमर्श होगा और कानूनी सलाह लेने के बाद फाइनल फैसला लिया जाएगा लेकिन अभी इन लोगों को सैलरी काट कर ही दी जाएगी। टीम राजस्थान के लिए आरसीए स्टाफ के 5 सदस्यों ने काम किया था।