• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shriganganagar
  • सांगोरी में एक घर में लगी आग 15 घरों तक पहुंची, आग बुझाते सिलेंडर भी फटा, 9 झुलसे
--Advertisement--

सांगोरी में एक घर में लगी आग 15 घरों तक पहुंची, आग बुझाते सिलेंडर भी फटा, 9 झुलसे

Shriganganagar News - क्षेत्र के सांगोरी गांव में शाम को लगभग 4 बजे अज्ञात कारणों के चलते एक कच्चे घर में आग लग गई। घर के सदस्य कुछ समझ पाते...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 04:35 AM IST
सांगोरी में एक घर में लगी आग 15 घरों तक पहुंची, आग बुझाते सिलेंडर भी फटा, 9 झुलसे
क्षेत्र के सांगोरी गांव में शाम को लगभग 4 बजे अज्ञात कारणों के चलते एक कच्चे घर में आग लग गई। घर के सदस्य कुछ समझ पाते इससे पहले ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और पास ही बने 14 अन्य कच्चे मकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। घरों में आग लगते ही वहां रहने वाले लोग बाहर की ओर दौड़ पड़े और चीखते हुए आग बुझाने में जुट गए।

आग लगने की सूचना मिलते ही आसपास रहने वाले लोग भी काफी संख्या पहुंच गए और वे भी आग बुझाने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान एक घर में रखे एक गैस सिलेंडर में भी आग लग गई और वह धमाके के साथ फट गया। सिलेंडर फटने से आग बुझा रहे 9 लोग गंभीर रूप से झुलसे, जिन्हें लोगों ने बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया। ग्रामीणों की सूचना पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने आग बुझाने के लिए बाड़ी में दमकल को सूचना दी, जो रास्ते में ही खराब हो गई। रात 8.30 बजे तक मौके पर दमकल नहीं पहुंची थी।

गांव सांगोरी में शाम को एक कच्चे घर मे आग लग गई। आग ने बाद में इतना भयंकर रूप धारण कर लिया कि आसपास के 14 घरों को और चपेट में ले लिया जिससे मकान में रखा खाने-पीने का सामान सहित बिस्तर, कपड़े आदि जलकर राख हो गए। घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार भोलाराम, गिरदावर प्रेमसिंह परमार, पटवारी धरवेंद्र, सरपंच धुरवेंद्र सिंह खिडोरा, सचिव राजेश, उपनिरीक्षक केवी निशांत मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाने का प्रयास किया। साथ ही आग लगने की सूचना दमकल को दे दी, लेकिन वह समय प नही पहुंच सकी। इस बीच घर में रखा सिलेंडर भी फट गया।

बादशाह पुत्र भूरा खान, महबूब पुत्र भूरा खान, सकुरु पुत्र भूरा खान, विशाल पुत्र जगदीश, गब्बर पुत्र जगदीश, इस्लाम पुत्र भूरा खान, मुल्ला पुत्र जगदीश, रफीक पुत्र जगदीश, शकील पुत्र जगदीश, सुहाना पुत्र जगदीश, मुन्नी प|ी जगदीश, आजाद पुत्र बादशाह, रहीश पुत्र बादशाह, रमजानी पुत्र सकुरु व निजामुद्दीन पुत्र बादशाह के घरों में आग लग गई।

X
सांगोरी में एक घर में लगी आग 15 घरों तक पहुंची, आग बुझाते सिलेंडर भी फटा, 9 झुलसे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..