• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shriganganagar
  • लर्निंग... 8 वर्ष की मैसी ने मांगा नेट डेटा, मिला बड़ा सरप्राइज़
--Advertisement--

लर्निंग... 8 वर्ष की मैसी ने मांगा नेट डेटा, मिला बड़ा सरप्राइज़

यूके में 8 साल की बच्ची मैसी को हाल ही में मां ने उपहार में नया फोन दिलाया। वह उसमें गुड़ियाओं के वीडियो देख रही थी कि...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:25 PM IST
लर्निंग... 8 वर्ष की मैसी ने मांगा नेट डेटा, मिला बड़ा सरप्राइज़
यूके में 8 साल की बच्ची मैसी को हाल ही में मां ने उपहार में नया फोन दिलाया। वह उसमें गुड़ियाओं के वीडियो देख रही थी कि अचानक मैसेज आया कि डेटा खत्म हो गया है। यह जानकर मैसी उदास हो गई। उसने रिप्लाई किया कि उसे और डेटा चाहिए। यह मैसेज उसकी मां क्लेरी ने पढ़ लिया। उन्होंने फोन कंपनी से संपर्क किया और कहा कि वह उनकी मदद करे। क्लेरी ने मैसी के संदेश की फोटो ओ2 कंपनी को भेजा और कहा कि वे उसे ऐसा मैसेज करें, जिसमें लिखा हो कि उसे और डेटा तभी मिलेगा, जब वह घर में काम में मां के हाथ बंटाए।

कुछ समय बाद मैसी के लिए पत्र आया और साथ में कई सारे उपहार थे। उसमें लिखा था, हम अभी और डेटा नहीं दे पा रहे हैं। हमारा सिस्टम तुमसे कहना चाहता है कि तुम घर के काम में मां की मदद करो। तब तक तुम्हें इंतजार करना होगा।

मां क्लेरी ने बताया कि उस दिन के बाद से उस दिन के बाद से मैसी पूरी तरह बदल गई। उसने अपना पूरा कमरा फिर से सजा लिया है। वह अब न केवल उनका सहयोग करती है बल्कि पहले से ज्यादा समझदार हो गई है। ओ2 ने कहा, हमारे लिए उपभोक्ता की खुशियां सबसे ऊपर हैं।
X
लर्निंग... 8 वर्ष की मैसी ने मांगा नेट डेटा, मिला बड़ा सरप्राइज़
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..