Hindi News »Rajasthan »Shriganganagar» जिला स्तरीय समन्वय समिति की बैठक में प्रस्तुत की प्रगति रिपोर्ट

जिला स्तरीय समन्वय समिति की बैठक में प्रस्तुत की प्रगति रिपोर्ट

श्रीगंगानगर। भ्रष्टाचार के आरोपों में संलिप्त लोगों पर कार्रवाई व जिला अस्पताल में अव्यवस्थाएं सुधारने सहित...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 06:35 AM IST

श्रीगंगानगर। भ्रष्टाचार के आरोपों में संलिप्त लोगों पर कार्रवाई व जिला अस्पताल में अव्यवस्थाएं सुधारने सहित विभिन्न मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे आईडीपी के कार्यकर्ता नरेश शर्मा की सेहत दिन-ब-दिन गिरती जा रही है। शर्मा को अब बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रेफर किया गया है। बावजूद इसके अनशनकारी ने हड़ताल खत्म नहीं की है। अनशनकारी ने बीकानेर भर्ती होने की बजाय तहसील कार्यालय के समक्ष धरनास्थल पर बैठना उचित समझा। इससे पहले जिला अस्पताल के डॉ. पवन सैनी ने मरीज की जांच की। हालत बिगड़ती देख बीकानेर रेफर किया गया। उन्हें यहां से ले जाने के लिए नर्सिंग कर्मी सहित एंबुलेंस की व्यवस्था भी कर दी गई, लेकिन मरीज ने बीकानेर जाने से मना कर दिया। वहीं मेडिसन वार्ड के स्टाफ ने बताया कि मरीज नरेश शर्मा बगैर बताए ही वार्ड से चले गए।

श्रीगंगानगर। समग्र सहकारी विकास परियोजना श्रीगंगानगर के सफल संचालन, क्रियान्वयन एवं मॉनीटरिंग के लिए गठित जिला स्तरीय समन्वय समिति की बैठक शनिवार को कलेक्टर ज्ञानाराम की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में हुई। इसमें परियोजना की त्रैमासिक प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की गई। केंद्रीय सहकारी बैंक के महाप्रबंधक बलविंद्र सिंह गिल, कृषि उप निदेशक डॉ सतीश शर्मा, सहकारी समितियों के व्यवस्थापक व अधिकारी उपस्थित थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shriganganagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×