--Advertisement--

गोंडर के करीबी 3 युवक हेरोइन और हथियारों समेत गिरफ्तार

श्रीगंगानगर। गणतंत्र दिवस पर हिंदूमलकोट थाना क्षेत्र में हुए गैंगस्टर विक्की गोंडर एनकाउंटर के बाद भी पंजाब...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 07:35 AM IST
श्रीगंगानगर। गणतंत्र दिवस पर हिंदूमलकोट थाना क्षेत्र में हुए गैंगस्टर विक्की गोंडर एनकाउंटर के बाद भी पंजाब पुलिस ने सख्ती कम नहीं की है। पंजाब पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। ये युवक गोंडर के एनकाउंटर का बदला लेने के लिए सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयानबाजी कर रहे थे। पकड़े गए युवकों में तलवंडी खुर्द (लुधियाना) का गुरप्रीत गोपी, फिरोजपुर के बस्ती पंजाबसिंहवाला का कारजपालसिंह व बडाला का गुरजीतसिंह गोपी शामिल है। इनसे 500 ग्राम हेरोइन, 6 पिस्तौल व गोली सिक्का बरामद हुआ है। लुधियाना के निकट जगराओं पुलिस ने गालिब कलां रोड पर नाकाबंदी के दौरान इनोवा गाड़ी से इन युवकों को पकड़ा।

पकड़े गए युवक कारजपालसिंह की प्रेमा लाहोरिया के साथ रिश्तेदारी है। पंजाब पुलिस के मुताबिक कारजपाल प्रेमा लाहोरिया की बहन का देवर है। वहीं, गोपी ने सरपंच के नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाई हुई थी। गोपी के इरादों से लगता था कि वह गोंडर का बदला लेने की बात कहकर नई गैंग बनाने की फिराक में है।

पुलिस ने लिए घायल एसआई-एएसआई के बयान

एएसपी सुरेंद्र सिंह राठौड़ ने घायल हुए पुलिस अधिकारियों के बयान दर्ज किए हैं। एएसपी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पंजाब पुलिस के एसआई बलविंद्र सिंह और एएसआई कृपाल सिंह विक्की गोंडर एनकाउंटर मामले में शामिल थे। गैंगस्टर से हुई मुठभेड़ में दोनों पुलिस अधिकारी घायल हो गए थे, जिन्हें इलाज के लिए फरीदकोट के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने इनके बयान दर्ज कर मामले की जांच आगे बढ़ाई है। वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एनकाउंटर मामले की जांच करते हुए कुछ और संदिग्ध लोगों की सूचना जुटाई है, जिनकी राजस्थान पुलिस पंजाब में तलाश कर रही है। गोंडर के एनकाउंटर के बाद गैंगस्टर्स में हड़कंप मचा हुआ है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..