• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shriganganagar
  • Sriganganagar सोपू गैंग की धमकी के चलते भारी पुलिस जाब्ता व विशेष कमांडो दस्ता रहा चौकस, नाकेबंदी की
विज्ञापन

सोपू गैंग की धमकी के चलते भारी पुलिस जाब्ता व विशेष कमांडो दस्ता रहा चौकस, नाकेबंदी की

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 06:35 AM IST

Shriganganagar News - भास्कर संवाददाता | श्रीगंगानगर मतदान से पहले नामांकन के समय गैंगस्टर अंकित भादू की ओर से एमडी कॉलेज के एक...

Sriganganagar - सोपू गैंग की धमकी के चलते भारी पुलिस जाब्ता व विशेष कमांडो दस्ता रहा चौकस, नाकेबंदी की
  • comment
भास्कर संवाददाता | श्रीगंगानगर

मतदान से पहले नामांकन के समय गैंगस्टर अंकित भादू की ओर से एमडी कॉलेज के एक प्रत्याशी को धमकी देने के बाद पुलिस प्रशासन पूरी तरह से चौकस रहा। मतदान के दिन के अलावा मतगणना के दिन स्पेशल क्यूआरटी कमांडो, शक्ति दल व पुलिस के 300 से अधिक जवान तैनात किए गए। मुख्य मार्गों पर नाकाबंदी कराई गई। पंजाब से जुड़ने वाले रास्तों पर विशेष चौकसी बरती गई। कॉलेजों के पास 500 मीटर तक रास्ते बंद रखे गए। वहां किसी का भी नहीं फटकने दिया। मल्टीपरपज स्कूल से लेकर तीन पुली तक तो कर्फ्यू सा माहौल रहा। यहां आवागमन पूरी तरह बंद रखा गया और विशेष नजर रखी गई।

समर्थक गेट पर इंतजार करते रहे, विजेताओं को पीछे के दरवाजे भेजा:

अध्यक्ष निर्वाचित छात्र-छात्राओं को पुलिस ने खुद की गाड़ी से उनके घर तक पहुंचा दिया। हालांकि इस दौरान जश्न मनाने को दोनों धड़ों के समर्थक कॉलेजों के बाहर डटे रहे लेकिन उनको निर्वाचित अध्यक्ष से मिलने तक नहीं दिया गया। समर्थक जीते प्रत्याशियों के घर पहुंचे तक खुशी का इजहार किया गया।

पहले ही झूमे समर्थक, रिजल्ट आया तो हार गए

गोदारा कॉलेज में अध्यक्ष पद प्रत्याशी गुरप्रीतकौर के समर्थकोंं को किसी ने मतगणना से पहले ही जीत की सूचना दे दी। इसी के साथ समर्थक छात्राएं रंग गुलाल उड़ाने लगी और जीत के नारे लगाने लगीं। करीब आधे घंटे तक जश्न मनाने के बाद पता चला कि उनकी प्रत्याशी तो 302 वोटों से हार गई।

X
Sriganganagar - सोपू गैंग की धमकी के चलते भारी पुलिस जाब्ता व विशेष कमांडो दस्ता रहा चौकस, नाकेबंदी की
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें