Hindi News »Rajasthan »Shriganganagar» जमीन विवाद; दिनदहाड़े युवक को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती, निलंबित कांस्टेबल सहित 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

जमीन विवाद; दिनदहाड़े युवक को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती, निलंबित कांस्टेबल सहित 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर जमीन के विवाद में गाड़ियों पर सवार होकर आए हथियारबंद लोगों ने एक युवक पर जानलेवा...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 07:15 AM IST

जमीन विवाद; दिनदहाड़े युवक को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती, निलंबित कांस्टेबल सहित 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
भास्कर संवाददाता| श्रीगंगानगर

जमीन के विवाद में गाड़ियों पर सवार होकर आए हथियारबंद लोगों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। युवक पर पिस्तौल से फायर किया गया। वारदात गुरुवार दोपहर को सुखाड़िया मार्किट में हुई। घायल को जवाहरनगर पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। हादसे के बाद सुखाड़िया मार्किट में सनसनी फैल गई। मौके पर भीड़ जमा हो गई। हमलावर पुलिस के आने से पहले ही अपनी दो गाड़ियों पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। हमलावरों द्वारा पिस्तौल से चलाई गई गोली के छर्रे परिवादी के सिर में लगे हैं। घायल का उपचार जारी है। घायल शंकर कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश उर्फ बिट्टू पुत्र हरद्वारीलाल ने मौके पर पहुंचे एएसआई राजपालसिंह को पर्चा बयान दिया कि पुलिस के निलंबित कांस्टेबल अशोक बिश्नोई, सुभाष और गणेशगढ़ निवासी अरुण जाट सहित अन्य ने जानलेवा हमला किया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शिवपुरी में जमीन का विवाद, गुरुवार को ही कोर्ट में लगाया था परिवाद, उसी दिन दोपहर में हमला : पीड़ित ने पुलिस को पर्चा बयान में बताया कि उसका अशोक बिश्नोई व आलोक के साथ शिवपुरी स्थित जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इस संबंध में पीड़ित ने गुरुवार को ही न्यायालय में इस्तगासा दायर किया था। इसकी जानकारी देने के लिए पीड़ित ने गुरुवार दोपहर अपने मित्र रिद्धि-सिद्धि कॉलोनी निवासी वासुदेव को फोन किया। वासुदेव ने पीड़ित को बताया कि वह सुखाड़िया मार्किट में एक दुकान पर बैठा है। पीड़ित उससे मिलने मार्किट में उक्त दुकान पर पहुंचा। वहां पर वासुदेव की गाड़ी खड़ी थी, लेकिन वह खुद मौजूद नहीं था। इस पर पीड़ित उसकी गाड़ी में बैठ गया और इंतजार करने लगा। इसी दौरान एक इंडेवर और जीप में सवार होकर 8-10 लाेग मौके पर पहुंचे। आरोपियों में से एक के पास पिस्तौल और अन्य के पास धारदार हथियार थे। आरोपियों ने उसे पिस्तौल दिखाकर गाड़ी से बाहर निकाल लिया और मारपीट करने लगे। तभी अशोक बिश्नोई ने अपने साथी से कहा कि इसे गोली मार दो, जो होगा देखा जाएगा। इसी के बाद एक युवक ने उस पर गोली चला दी। गोली पीड़ित के सिर को छूती हुई निकल गई। आरोपियों ने उस पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। पीड़ित ने दुकान में घुसकर जान बचाई।

दुकानदारों से होगी पूछताछ: जवाहरनगर थाना प्रभारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि मामले की जांच मीरा चौकी प्रभारी एसआई सतपाल को दी गई है। जांच अधिकारी ने बताया कि घटना को लेकर पीड़ित के पर्चा बयान पर मुकदमा दर्ज हो गया है। नामजद आरोपियों की लोकेशन के साथ ही मार्किट के दुकानदारों से भी पूछताछ कर सत्यता की जांच की जाएगी। पीड़ित की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित और आरोपियों के बीच विवाद की वजह भी पता की जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shriganganagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×