Hindi News »Rajasthan »Shriganganagar» बकाया भुगतान सहित कई मांगों को लेकर रोडवेज के कर्मियों ने की सभा

बकाया भुगतान सहित कई मांगों को लेकर रोडवेज के कर्मियों ने की सभा

भास्कर संवाददाता|श्रीगंगानगर रोडवेज कर्मियों के संयुक्त मोर्चा की आमसभा गुरुवार को वर्कशाप कार्यालय गेट पर...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 18, 2018, 07:20 AM IST

बकाया भुगतान सहित कई मांगों को लेकर रोडवेज के कर्मियों ने की सभा
भास्कर संवाददाता|श्रीगंगानगर

रोडवेज कर्मियों के संयुक्त मोर्चा की आमसभा गुरुवार को वर्कशाप कार्यालय गेट पर हुई। इसमें रोडवेज संगठनों के प्रदेश स्तरीय नेताओं ने रोडवेज कर्मियों को संबोधित करते हुए समय पर वेतन देने व सेवानिवृत कर्मियों की बकाया राशि का तुरंत भुगतान करने सहित विभिन्न मांगों को लेकर प्रबंधन व सरकार की नीतियों की आलोचना की। साथ ही मांगे पूरी नहीं करने पर आगामी 5 जुलाई को जयपुर में रैली निकालने व 25 व 26 जुलाई को प्रदेश में रोडवेज की हड़ताल रखने का आह्वान किया। वक्ताओं ने कहा कि रोडवेज बेड़े में कर्मचारियों को ना तो समय पर वेतन मिल रहा है तथा ना ही साप्ताहिक अवकाश। सेवानिवृत कर्मचारियों को बकाया राशि का भुगतान भी नहीं किया जा रहा है। रिक्त पदों पर भर्तियां भी नहीं की जा रही। रोडवेज प्रबंधन के अधिकारी निजीकरण को बढ़ावा दे रहे हैं जो गलत है।

प्रबंधन व सरकार को इस संबंध में कई बार ज्ञापन दिए जा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है। कर्मचारियों की मांगों पर जल्दी ही सरकार ने निर्णय नहीं लिया तो 5 जुलाई को प्रदेश में रोडवेज के कर्मचारी रैली निकालेंगे तथा इसके बाद भी सरकार नहीं चेती तो 25 व 26 को सभी रोडवेज कर्मी हड़ताल पर जाएंगे। ऐसे में व्यवस्था बिगड़ी तो जिम्मेवारी सरकार की होगी। आमसभा में कर्मचारियों को एटक के प्रदेश उप महासचिव बजरंगलाल शर्मा, सीटू के प्रदेश सचिव रघुवीर बारहठ, सेवानिवृत कर्मचारी यूनियन के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर ढाका, कल्याण समिति के तारा सिंह, बीजीएमएस के देवेंद्र यादव, महेंद्र बुट्टर, स्थानीय आगार के सतीष बेदी, कर्ण सिंह, चरण सिंह, जसविंद्र सिंह बुट्टर, बूटासिंह आदि ने संबोधित किया।

चेतावनी- मांगें नहीं मानीं तो जाएंगे हड़ताल पर

श्रीगंगानगर। विभिन्न मांगो को लेकर रोडवेज कर्मचारी सभा करते हुए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shriganganagar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×