अादित्य के परिजनों को शॉल ओढ़ाकर दी सांत्वना, रावला में बांटे हेलमेट

Shriganganagar News - वही रावला में आदित्य नैण व पुलवामा के शहीदों की स्मृति में स्थानीय एक निजी शिक्षण संस्थान संचालक वेदप्रकाश राहड़...

Feb 15, 2020, 11:40 AM IST
Sriganganagar News - rajasthan news aditya39s family was comforted by shawls helmets distributed in rawla

वही रावला में आदित्य नैण व पुलवामा के शहीदों की स्मृति में स्थानीय एक निजी शिक्षण संस्थान संचालक वेदप्रकाश राहड़ ने सात वाहन चालकाे काें काे हेलमेट बांटे। राहड़ बीते दाे साल में 62 लाेगाें काे हेलमेट बांट चुके हैं। इस अवसर पर सीआई विजयसिंह ने कहा कि बाइक चालक के पास दस्तावेज न हों तो केवल कानूनी दंड भुगतना होता है, लेकिन हेलमेट नहीं होने से जीवन खतरे में पड़ सकता है। उल्लेखनीय है कि अादित्य के ब्रेन डेड हाेने के बाद उसका दिल अाैर दाेनाें किडनियाें से तीन लाेगाें काे नई जिंदगी मिली है। अादित्य की माैत हादसे के कारण हुई थी।

श्रीगंगानगर। लाधुवाला निवासी आदित्य (17) पुत्र पूर्णराम नैण के अंगदान करने पर तपाेवन ट्रस्ट पदाधिकारियाें ने शुक्रवार काे अादित्य के परिवार काे सांत्वना देते हुए शाॅल अाेढ़ाकर सम्मानित किया है। तपाेवन ट्रस्ट के अध्यक्ष महेश पेड़ीवाल ने कहा कि यह सराहनीय व साहसिक कार्य है। पेड़ीवाल ने आदित्य के पिता पूर्णराम व माता संतोष देवी से बात की। इस माैके पर ट्रस्ट के उदयपाल झाझड़िया, कैलाश मित्तल भी माैजूद थे। ज्ञात रहे कि 3 फरवरी काे सड़क हादसे में घायल होने के बाद 11 फरवरी को अादित्य का ब्रेन डेड हो गया था। इस पर उनके पिता पूर्णराम नैण एवं परिवार ने आगे आकर अंगदान की पहल की। 12 फरवरी को आदित्य के हार्ट व किडनियों को जरूरतमंद मरीजों को प्रत्यारोपण किया उन्हें नया जीवन दिया था।

X
Sriganganagar News - rajasthan news aditya39s family was comforted by shawls helmets distributed in rawla
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना