5 लोगों का गिरोह गिरफ्तार...महिलाएं हाईवे पर आकर वाहनों को रुकवाती, फिर पुरुष उन्हें लूटते

Shriganganagar News - श्रीगंगानगर। नेशनल हाईवे 62 पर रात के समय लूटपाट करने वालाें के गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने गिरोह में शामिल...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 10:25 AM IST
Suratgarh News - rajasthan news arrested gang of 5 people women come on highway and stop vehicles then men rob them
श्रीगंगानगर। नेशनल हाईवे 62 पर रात के समय लूटपाट करने वालाें के गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने गिरोह में शामिल तीन महिलाओं और दो शातिर युवकों को मंगलवार शाम काे गिरफ्तार किया। इस गिरोह में अब तक हाईवे पर तीन ट्रक वालों से लूटपाट करने और सेना के एक मेजर पर कातिलाना हमला करने की वारदातें कबूल की हैं।

सदर थाना में कार्यवाहक प्रभारी और प्रशिक्षु आईपीएस हितिका वासल की अगुवाई में गठित विशेष पुलिस दल ने इस गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए गिरोह में गिरदावरी देवी प|ी गणेशाराम बावरी निवासी ओड़की (हिन्दुमलकोट), सोनादेवी प|ी धर्मपाल निवासी पंडितांवाली और वीरपाल उर्फ अंजू प|ी भागीरथ बावरी निवासी संतोखपुरा, ऐलनाबाद (सिरसा, हरियाणा) और इनके साथ विष्णु (28) पुत्र भागीरथ भार्गव निवासी भग्गूवाला कुआं, सूरतगढ़ तथा रामूराम बावरी (36) पुत्र दूलाराम बावरी निवासी वार्ड नं. 6, मालसर, थाना जैतसर जिला श्रीगंगानगर को गिरफ्तार किया गया है।

गिराेह काे पकड़ने वाली टीम में सदर थाना के एएसआई ताराचंद, हवलदार हेतराम, दर्शन सिंह, प्रमोद वधवा, सिपाही प्रदीप कुमार, राधेश्याम, कृष्णकुमार साहू, कैलाशचंद्र तथा एसपी कार्यालय में सीडीआर सेल के सिपाही योगेश कुमार, संजय भार्गव अाैर पुरानी अाबादी थाने से कार्यवाहक थानाधिकारी अल्का, हैड कांस्टेबल राकेश शर्मा शामिल रहे।

1 दिन पहले मेजर को लूटने की कोशिश की थी, 3 वारदातें कबूली

पुलिस ने बताया कि विष्णु और रामूराम ने 14 अप्रैल की रात लगभग 9:30 बजे श्रीगंगानगर-सूरतगढ़ नेशनल हाईवे 62 पर यहां से पांच-छह किमी दूर अशोका लीलैंड शोरूम के पास बाइक पर जा रहे सेना की सात इंजीनियरिंग रेजिमेंट के मेजर रवि त्रिपाठी को लूटपाट करने के इरादे से रोका। लूटपाट में विफल होने पर तेज धार वाले कापे से वार कर उन्हें घायल कर दिया था। मेजर त्रिपाठी आर्मी हॉस्पिटल में उपचाराधीन हैं। वासल ने बताया कि विष्णु भार्गव पर पूर्व में चोरी-चकारी के दो-तीन मामले दर्ज हैं। रामूराम और तीनों महिलाओं के पिछले आपराधिक रिकॉर्ड का पता लगाया जा रहा है। महिलाओं के वास्तविक पतों की तस्दीक की जा रही है। यह महिलाएं श्रीगंगानगर में पुरानी आबादी में केदार चौक में मकान किराए पर लेकर रह रही थीं।

X
Suratgarh News - rajasthan news arrested gang of 5 people women come on highway and stop vehicles then men rob them
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना